April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • उत्तरकाशी कांग्रेस की बैठक विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा तो राज्य सरकार के कामकाज पर पुर्व विधायक सजवाण ने उठाये सवाल।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

उत्तरकाशी कांग्रेस की बैठक विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा तो राज्य सरकार के कामकाज पर पुर्व विधायक सजवाण ने उठाये सवाल।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : जिला कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी द्वारा आज जिला मुख्यालय के दंडी क्षेत्र में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया , जिसमे भारी संख्या में कांग्रेसजनों द्वारा भागीदारी की गई। बैठक का मुख्य एजेंडा कांग्रेस को आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाओं के लिये मजबूत करना एवं संगठन के विस्तार पर विचार विमर्श करना रहा। बैठक में दूरदराज से आये तमाम कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से कांग्रेस जिला नेतृत्व को अवगत कराया। साथ ही वर्तमान भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के साथ बढ़ती महंगाई, बंद पड़ी जलविद्युत परियोजनाओं, किसानों की कर्जमाफी, शहर में कूड़ा निस्तारण सहित अनेक विकासपरक योजनाओं के क्रियान्वयन पर आंदोलन करने की रणनीति पर नेतृत्व का ध्यान आकर्षित किया। बैठक में गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भी मौजूद रहे, उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एक साथ संगठन को मजबूत कर संघर्ष करने की बात कही, साथ ही उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को भरोषा दिलाया कि उनका हाथ हमेशा कार्यकर्ताओं के साथ रहेगा, उन्होंने कहा कि वे लगातार क्षेत्र भ्रमण कर रहे है, जनता का स्पष्ट रुख है कि निरंकुश हो चुकी भाजपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से बाहर करना है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संदेश दिया कि सरकार की निरंकुशशाही के खिलाफ पार्टी के साथ वे सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ धरना एवं प्रदर्शन करेंगे। बैठक में वक्ताओं द्वारा संगठन की मजबूती और आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की बात कही गयी।

इस अवसर पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण सहित जिला कांग्रेस अध्यक्ष जगमोहन सिंह रावत, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गौड़, पूर्व प्रमुख कनकपाल परमार, भटवाड़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह रावत, डुंडा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश चौहान सहित पालिका सभाषद एवं अनेक कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

चार दिन बाद हुआ छात्र संघर्ष समिति का आंदोलन स्थगित

Pradesh News24x7

आईएमएफ व ओएनजीसी के नेतृत्व में जार्ज एवरेस्ट क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाया।

pradeshnews24x7

SSP टिहरी तृप्ति भट्ट पंहुची थत्युड जन संवाद मे सुनी समस्या , मेधावी छात्रओं को किया सम्मानित।

PradeshNews24x7.com