April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • कांग्रेस जिला प्रभारी पंहुचे यमुना घाटी हुआ जोरदार स्वागत।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

कांग्रेस जिला प्रभारी पंहुचे यमुना घाटी हुआ जोरदार स्वागत।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2022को लेकर अब तैयारीयों में जुट गयी है तो उसी क्रम में आज उत्तरकाशी जनपद प्रभारी और पुर्व विधायक विक्रम सिहं नेगी उत्तरकाशी के यमुना घाटी पंहुचे घाटी में वह डामटा से नौगांव पंहुचे नौगांव चौराह पर कार्यकर्ताओं ने नेगी का स्वागत ढोल बाजों से कर कार्यकर्ताओं ने फुल माला पहनाई।

नौगांव पंहुचे जनपद प्रभारी नेगी का स्वागत पुरोला विधायक राजकुमार, प्रदेश ओबीसी  प्रकोष्ठ अध्यक्ष संजय डोभाल, पुर्व नगर पालिका अध्यक्ष अतोल रावत, रमेश इंदवाण, कुलदीप चौहान, सहीत कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिला प्रभारी का जोरदार स्वागत किया।

जिला प्रभारी नेगी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और आगामी होने वाले विधानसभा 2022के लिये कमर कसने की बात कही और नेगी भाजपा की केद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि देश में सरकारें दमनकारी नीतियां अपना रही जिस नीति को धरासाही करने के लिये 2022में राज्य में कांग्रेस की सरकार जरूरी है।

कांग्रेस विधायक राजकुमार ने भी अपने संबोधन में कहा कि सरकार ने कांग्रेस के विधायकों के साथ भेदभाव किया है जिससे विधानसभा में कार्य वाधित हुये हैं लेकिन उन्होने निरतंर प्रयास किये हैं दुसरी ओर यमुना घाटी पंहुचे गंगोत्री के पुर्व कांग्रेस विधायक विजयपाल सजवाण ने कहा कि इस बार राज्य में कांग्रेस की सरकार आ रही है और उत्तरकाशी जनपद की तीनों सीटों पर कब्जा करना है सजवाण ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तराखंड सरकार के जनविरोधी फैसलों का जवाब विधानसभा चुनाव में देना है ।

पुर्व में यमुनोत्री से कांग्रेस प्रत्याशी और ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष संजय डोभाल ने भी सरकार पर हमला बोला डोभाल ने बताया कि यमुनोत्री के भाजपा विधायक पुरानी योजनाओं पर सिर्फ श्रेय ले रहे हैं लेकिन विधानसभा में अभी दर्जनों गांव सड़क से वंचित है कार्यक्रम में कांग्रेस वरिष्ठ नेता घनानदं अजवीन पनवार ने भी अपने संबोधन में पार्टी को मजबूती की बात कही । इसी प्रपेक्ष में पुर्व पालिका अध्यक्ष अतोल रावत  सहीत दर्जनभर कार्यर्ताओं ने अपने विचार रखे और पुरोला, यमुनोत्री, गंगोत्री विधानसभा में जीत दर्ज करने की बात कही।

कांग्रेस के इस कार्यक्रम में पुरोला विधानसभा, यमुनोत्री, और गंगोत्री विधानसभा के सेकडो़ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

सीएम तीरथ टिहरी डैम पर संचालित होने वाले वाटर स्पोर्टस एवं साहसिक संस्थान के उद्घाटन समारोह में करेंगे प्रतिभाग।

PradeshNews24x7.com

मसूरी – चालीस कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया।

PradeshNews24x7.com

कैडेटो को सिखाया जा रहा लक्ष्य भेदने के गुर

pradeshnews24x7