April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • विधानसभा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राजघाट पहुंचकर बापू को अर्पित की श्रद्धांजलि।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

विधानसभा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राजघाट पहुंचकर बापू को अर्पित की श्रद्धांजलि।

जितेन्द्र गौड़

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज अपने दिल्ली भ्रमण के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर राजघाट पहुंचकर बापू को  श्रद्धांजलि अर्पित की।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि के मौके पर शनिवार को  विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल बापू की समाधि स्थल राजघाट पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि गांधी जी सत्य और अहिंसा के शाश्वत मूल्यों का साकार रूप थे। वे सम्पूर्ण मानवता के लिए एक आदर्श पुरुष हैं। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम उनके द्वारा दिखाये गए मार्ग एवं उनके मूल्यों पर चलने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हैं ।

राजघाट पर बापू की समाधि स्थल पर कुछ वक़्त गुज़ारने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम उन तमाम शहीदों को नमन करते हैं जिन्होंने देश के लिये कुर्बानी दी। यह देश उनकी सेवा और बलिदान के प्रति सदा आभारी रहेगा। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि बापू की पुण्यतिथि को शहीद दिवस के तौर पर मनाया जाता है। बापू हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके विचार ओर आदर्श हमे हमेशा प्रेरित करते हैं।

Related posts

शहर कांग्रेस ने सोनिया गाँधी पर मुकदमें के विरोध में दिया धरना।

Breaking – बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक मौत एक घायल।

PradeshNews24x7.com

टीटी में ओवर ऑल खिताब पर सेंटजार्ज ने कब्जाया।

Pradesh News24x7