April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • भाजपा महिला मोर्चा ने विधायक के जन्म दिन सेवा सप्ताह पर तीन सौ कंबल वितरित किए।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

भाजपा महिला मोर्चा ने विधायक के जन्म दिन सेवा सप्ताह पर तीन सौ कंबल वितरित किए।

कपिल मलिक

मसूरी : विधायक गणेश जोशी ने जन्म दिन सेवा सप्ताह के मौके पर मलिंगार में भाजपा मसूरी मंडल महिला मोर्चा के तत्वाधान में 300 कंबल वितरित किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भविष्य में जब भी जरूरत होगी व हमेशा जनसेवा व मसूरी के विकास के लिए तत्पर रहेंगे।

विधायक गणेश जोशी के जन्म दिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है जिसके तहत भाजपा मसूरी मंडल महिला मोर्चा ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और विधायक गणेश जोशी के हाथों कंबल वितरित करवाये। इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने कहा कि उन्होंने हमेशा मसूरी के विकास के लिए पूरी ताकत से कार्य कर रहे हैं वहीं अपने स्वयं के प्रयास से भी क्षेत्र की जनता की जरूरतों व समस्याओं के समाधान करने का प्रयास करते हैं।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, भाजयुमो राष्ट्रीय प्रवक्ता नेहा जोशी, भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, छावनी सभासद रमेश कनौजिया, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, जिला कोषाध्यक्ष महिला मोर्चा अनीता पुडीर, अनीता धनाई, रमेश कन्नौजिया, कमल शर्मा, मुकेश धनाई आदि मौजूद रहे।

Related posts

केंद्र व राज्य सरकार लगातार ले रही है जनविरोधी निर्णय, जनता सबक सिखायेगी- प्रीतम सिंह

PradeshNews24x7.com

दो माह बाद थत्यूड़ मोटर पुल से पैदल आवाजाही हुई शुरू ,लोगों को मिली राहत।

PradeshNews24x7.com

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के संपर्क में आने वालों को लेकर स्वास्थ्य सचिव ने कहा- पढ़ें पूरी खबर

PradeshNews24x7.com