May 12, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • विधानसभा अध्यक्ष, पूर्व सीएम व मंत्री ने भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बच्ची सिंह को दी श्रद्धांजलि।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

विधानसभा अध्यक्ष, पूर्व सीएम व मंत्री ने भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बच्ची सिंह को दी श्रद्धांजलि।

ऋषिकेश : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत के निधन पर आज एम्स, ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत ने जीवन पर्यंत राष्ट्रीय विचारों से ओतप्रोत भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने में अथक प्रयास किया। उनके द्वारा किए गए कार्य आज भी लोग याद करते हैं।
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा है कि स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत का सरल,सौम्य व्यवहार आम आदमी के लिए प्रेरणा देता था। उन्होंने स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत के निधन को अपूरणीय क्षति बताया और कहा है कि उनके द्वारा किए गए कार्यों को लंबे समय तक याद किए जाएंगे।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने भी स्वर्गीय बच्ची सिंह रावत के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए।
ज्ञात हो कि विगत दिनों फेफड़ों में संक्रमण होने की वजह से उन्हें ऋषिकेश एम्स में उपचार के लिए लाया गया था जहां उनका निधन हो गया।
इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र मोघा, विशाल गुप्ता, संदीप गुप्ता, संजीव चौहान आदि सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Related posts

रविंद्र गोयल भारतीय व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष मनोनीत।

PradeshNews24x7.com

बिग ब्रेकिंग बड़कोट—नदी में डूबने से युवक की मौत

pradeshnews24x7

बद्री-केदारनाथ की यात्रा पर जाएगी माँ भद्रकाली || 31 मई को मोलडा गांव से होगा यात्रा का शुभारंभ

Pradesh News24x7