April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • मुख्य सचिव ने विधानसभा अध्यक्ष से की भेंट, राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों पर हुई वार्ता।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

मुख्य सचिव ने विधानसभा अध्यक्ष से की भेंट, राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों पर हुई वार्ता।

ब्यूरो रिपोर्ट

देहरादून : राज्य के मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से विधानसभा भवन स्थित उनके कार्यालय कक्ष में शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने राज्य से जुड़े विभिन्न विषयों पर मुख्य सचिव से वार्ता की।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों पर  मुख्य सचिव से बातचीत की। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियां की जानकारी प्राप्त की। मुख्य सचिव ने बताया कि कोरोना वैक्सिनेशन का काम प्रभावी ढंग से लागू करने और आम लोगों तक वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ने तीन स्तरों पर टास्क फोर्स का गठन किया है। उत्तराखंड में सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश भर में 94 हजार स्वास्थ्य कर्मियों की सूची बनाकर केंद्र सरकार को भेजी है। केंद्र सरकार की ओर से फ्रंटलाइन वर्कर और 50 वर्ष से अधिक आयु के बीमार लोगों की सूची भी मांगी गई है।

इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने मुख्य सचिव से  कुंभ की तैयारियों की भी  जानकारी ली। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कुंभ मेले का आयोजन व्यवस्थित, सुरक्षित, शांतिपूर्ण और सहज तरीके से होना चाहिए।

Related posts

रेसगी गांव में नही थम रहा उल्टी दस्त का दौर

Pradesh News24x7

जी.आई.सी के छात्रों ने किया ऐतिहासिक लाखामण्डल का भर्मण

pradeshnews24x7

झड़ीपानी क्षेत्र में मिला हिरन का शव।