April 20, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • उत्तरकाशी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

उत्तरकाशी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी में पंहुचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक दावा किया कि आने वाले  विधानसभा चुनावों में पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा 60 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

झमाझम बारिश के बावजूद उत्तरकाशी जिले में आज पहली बार कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने और भ्रमण पर आये बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का  कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से फूल मालाओँ व ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया।।

कार्यकर्ताओ के हुजूम को देखकर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के दौरे को सफल बनाने के लिए पिछले 5 दिनों से जिले में डेरा डाले उत्साहित जिले के प्रभारी और बीजेपी प्रदेश प्रवक्त विनोद सुयाल ने तो यहां तक कह दिया कि जिस तरह से कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह नजर आ रहा था उसे देखकर लगता है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतकर सरकार बनाने जा रही है।

पिछले दो दिनों से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक उत्तरकाशी जिले के भ्रमण पर हैं। आज सुबह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का काफिला का यमुनोत्री विधानसभा के  बड़कोट से होते हुए ब्रहमखाल पहुंचा तो ब्रहमखाल मंडल के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष के काफिला के गंगोत्री विधानसभा में प्रवेश करने पर उत्तरकाशी जिले की गंगोत्री विधानसभा के द्वार डुंडा में बीजेपी डुंडा मंडल व दूसरे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का ढोल नगाड़ो व फूल मालाओँ के साथ भव्य स्वागत किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ महामंत्री कुलदीप कुमार व प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर चौहान भी साथ मे हैं। डुंडा मंडल की ओर से मदान कौशिक को शाल व स्मृति चिन्ह भेंट किये गए व डुंडा तहसील में बीजेपी के नेता लोकेन्द्र सिंह बिष्ट व मंडल अध्यक्ष देशराज बिष्ट, भगवान सिंह , दलबीर नेगी के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने डुंडा वीरपुर को नगर पंचायत बनाने व डुंडा तहसील में गेस्ट हाउस बनाने व केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए ज्ञापन भी दिया गया।

डुंडा में जिला दुग्ध संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र नौटियाल, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष शोबनलाल प्रजापति,  डॉ मनबीर विघाणा, दलबीर नेगी, सरिता पडियार , जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष भगवान सिंह, प्रधान सुनीता के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

राष्ट्रीय स्तरीय सामाजिक विज्ञान, विज्ञान व गणित प्रदर्शनी का शुभारंभ।

pradeshnews24x7

नगर पालिका निर्माण कार्यो की जांच एसडीएम व विभागीय अधिकारियों ने की।

PradeshNews24x7.com

पूर्व विधायक सजवाण टिहरी जनपद में कार्यकर्ताओं की ली बैठक।

PradeshNews24x7.com