Home अभी-अभी रोटरी क्लब मसूरी ने अन्नपूर्णा दिवस संस्कृत महाविद्यालय में राशन व स्टेशनरी...

रोटरी क्लब मसूरी ने अन्नपूर्णा दिवस संस्कृत महाविद्यालय में राशन व स्टेशनरी वितरित की।

SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : रोटरी क्लब मसूरी ने अन्नपूर्णा दिवस मनाया। इस मौके पर क्लब की ओर से लंढौर साउथ रोड़ स्थित गौशाला में जाकर गायों को चारा वितरित किया गया वहीं श्री सनातन धर्म मंदिर संस्कृत महाविद्यालय में छात्रों को राशन व स्टेशनरी दी गई।

रोटरी क्लब ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष नीरज गुप्ता के नेतृत्व में रोटरी कार्यकर्ता अन्न पूर्णा दिवस पर लंढौर स्थित गौशाला गये व वहां जाकर गायों को चारा दिया व गौ माता का आशीर्वाद लिया। इसके बाद गौशाल के समीप श्री सनातन धर्म मंदिर संस्कृत महाविद्यालय में जाकर वहां संस्कृत की शिक्षा ले रहे बच्चों को राशन वितरित किया व स्टेशनरी आदि उपलब्ध कराई गई। इस मौके पर अध्यक्ष नीरज गुप्ता ने कहा कि रोटरी अध्यक्ष पद पर उनका पहला दिन है जिसका शुभारंभ अन्नपूर्णा दिवस गौशाला में गायों की सेवा से शुरू किया। उन्होंने कहा कि संस्कृत महाविद्यालय हमारी संस्कृति का आधार है जो हमें आध्यात्म से जोड़ता है। ऐसे छात्रों की सेवा की जानी चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि महाविद्यालय में जो भी जरूरतें होगी वह उसे पूरा करने में सहयोग करेंगे। इस मौके पर प्रधानाचार्य बृजेश सयाना ने उनका आभार व्यक्त किया व महाविद्यालय की समस्याओं से अवगत कराया।

वहीं रोटरी क्लब की ओर से डॉक्टर्स डे पर लंढौर कम्युनिटी अस्पताल में जाकर चिकित्सकों को सम्मानित किया व उन्हें पीपीई किटों के साथ ही मास्कव उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष नीरज गुप्ता की पुत्री द्वारा विकसित पौधे भी चिकित्सकों को वितरित किए गये। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज कोरोना संक्रमण के दौर में चिकित्सकों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

इस मौके पर क्लब के सचिव शरद गुप्ता, नितीश मोहन अग्रवाल, मनोरंजन त्रिपाठी, शैलेंद्र कर्णवाल, सुविज्ञ सब्बरवाल, दीपक अग्रवाल, अश्वनी मित्तल, विनेष सिंघल, नितिन गुप्ता, आदि भी मौजूद रहे।