Home अभी-अभी शहर कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

शहर कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

74
0
SHARE

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी : देश में बढ़ती मंहगाई व डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में हो रही लगातार बढोत्तरी के खिलाफ शहर कांग्रेस पार्टी ने शहीद स्थल झूला घर पर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर महंगाई कम करने की मांग की।

देश में पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के साथ ही खाद्य सामग्री के बढते दामों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने शहीद स्थल झूला घर पर प्रदर्शन किया व केंद्र सरकार के खिलाफ गैस सिलेंडर के साथ जोरदार नारेबाजी की। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह मल्ल ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों को बढ़ाकर आम आदमी की कमर तोड़ दी है पूरे देश में कांग्रेस पार्टी द्वारा महंगाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है और देश की जनता का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के राज में आम आदमी महंगाई से त्रस्त हो चुका है और पूरे देश में भाजपा सरकार को लेकर रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि लाॅक डाउन में देश वासियों को राशन दिया जिसके कारण यह समस्या हो रही है वहीं दूसरी ओर किसान आंदोलन कर रहे हैं जिससे आगामी फसलें चैपट हो गई हैं तब कहां से राशन आयेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार अहंकार में डूब चुकी है जिससे जनता ने कई राज्यों के निकायों पंचायतों में भाजपा को सबक सिखा दिया है और आगे भी यही क्रम जारी रहेगा। वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने कहा कि आज देश का आम आदमी सड़कों पर उतर आया है और मोदी सरकार आम आदमी की भी सुनने को तैयार नहीं है। भाजपा सरका पूजीं पतियों की सरकार है उसे गरीबों व उनकी समस्याओं से लेना देना नहीं है। यह सरकार आज पूरा देश उद्योग पतियों के हाथों बेच कर देश के गरीबों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इस मौके पर विनोद सेमवाल केदार सिंह चैहान, रामप्रसाद कवि, मुकेश, पालिका सभासद दर्शन रावत, प्रताप पवार, रामी देवी, शिवानी भारती, मुकेश राव, भरोसी रावत, संतोष बौथियाल, महिमानंद, तेजपाल रौथाण, जगपाल गुसाईं, अमित, मंजूर अहमद सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।