Home अभी-अभी मसूरी – सूजुकी कम्पनी का शोरूम खुला,पालिकाध्यक्ष ने किया उद्धघाटन।

मसूरी – सूजुकी कम्पनी का शोरूम खुला,पालिकाध्यक्ष ने किया उद्धघाटन।

SHARE

ब्यूरो रिपोर्ट

मसूरी : शहर में सूजुकी कम्पनी का शोरूम भी खुल गया है बतौर मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने शोरूम का उद्धघाटन किया। शोरूम में कम्पनी द्वारा स्कूटी मिनिमम डाउन पेमेंट पर उपलब्ध करवाई जाएँगी।

शोरूम का उद्द्घाटन करते हुए पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि  मसूरी के लिए यह अच्छी बात है मसूरी में एक के बाद एक दोपहिया वाहनों के शोरूम खुल गये हैं, जिससे अब मसूरी वासियों को दोपहिया वाहनों को लेने के लिए देहरादून नही जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अब लोगो को यही पर आसान किश्तों पर दुपहिया वाहन उपलब्ध रहेंगे, तो देहरादून जाकर लोगों का जो पैसा और समय बर्बाद नही होगा। उन्होंने शोरूम की संचालिका अंजली को बधाई दी व कहा कि आने वाले त्योहारों में मसूरी व आसपास के लोग अपने नजदीकी शोरूम आकर लाभ लेंगे।

इस अवसर पर शोरूम संचालिका अंजली ने सभी का आभार व्यक्त किया व बताया कि शोरूम में ग्राहकों को आसान किस्तों पर स्कूटी उपलब्ध होगी। साथ ही बताया कि ग्राहकों को बैंक फाइनेंस की सुविधा भी दी जाएगी, वहीं शोरूम में एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल, महामंत्री जगजीत कुकरेजा, आप शहर महिला अध्यक्षा भावना गोस्वामी, विजेंद्र भंडारी, धन प्रकाश अग्रवाल, अरविन्द सेमवाल, सुनील गोयल, सतीश ढौंडियाल, गौरव गर्ग, अनिल गोयल, राकेश अग्रवाल, प्रकाश राणा आदि मौजूद रहे।