April 21, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • आंदोलनकारीयों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन कर फूंका पुतला।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

आंदोलनकारीयों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन कर फूंका पुतला।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : गैरसैंण में नंदप्रयाग-घाट सड़़क की माँग कर रहे आंदोलनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज की घटना पर आज प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी द्वारा मुख्यालय के हनुमान चौक में त्रिवेंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया। ज्ञात हो कि नंदप्रयाग-घाट क्षेत्र के लोग लम्बे समय से सड़क की माँग को लेकर आंदोलनरत हैं, नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के लोगों पर सरकार ने पुलिस से बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज कराकर अपनी कायरता का परिचय दिया है, जिसमें हमारी कई माताएं-बहने भी बुरी तरह घायल हुई हैं, यहां उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस घटना की भारी निंदा कर सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।
इस मामले में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकारें अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार रोज रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने में लगी है वहीं राज्य सरकार लाठीचार्ज कर जनता का उत्पीड़न कर रही है।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल, बिजेंद्र नौटियाल, महिला कांग्रेस की मीना नौटियाल, कमली भंडारी, OBC प्रकोष्ठ के विजयपाल महर, पालिका सभाषद अजीत गुसाईं, व्यापार मंडल के रमेश चौहान, मान सिंह गुसाईं, प्रवक्ता भूपेश कुड़ियाल युवा कांग्रेस के आकाश भट्ट, गौरव उनियाल, गोपाल भंडारी, सुधीश पंवार सेवादल के महाजन चौहान, भगवान चंद आदि अनेक मौजूद रहे।

Related posts

जिलाधिकारी 31को सुदूरवर्ती फिताड़ी गांव के दौरे पर

pradeshnews24x7

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कृषि सेवा संघ की औचित्यपूर्ण मांगों पर सकारात्मक रूप से कार्यवाही का दिया आश्वासन।

PradeshNews24x7.com

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बागेश्वर में विभिन्न विकास कार्यों योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

PradeshNews24x7.com