April 21, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • शिफन कोर्ट के मजदूरों ने शहीद स्थल पर धरना दिया, आप पार्टी ने समर्थन दिया।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

शिफन कोर्ट के मजदूरों ने शहीद स्थल पर धरना दिया, आप पार्टी ने समर्थन दिया।

कपिल मलिक

मसूरी : शिफन कोर्ट से बेघर हुए मजदूरों व उनके परिवारों ने शहीद स्थल पर धरना दिया। व कहा कि जब तक उनका विस्थापन नहीं हो जाता वह संघर्ष जारी रखेंगे। उनके समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी धरने पर बैठे।

शिफन कोर्ट के बेघर मजदूरों व उनके परिवारों ने शहीद स्थल पर धरना दिया। धरने पर बैठी ममता ने कहा कि एक ओर उन्हें कोरोना काल में बेघर कर दिया वहीं अभी तक आवास उपलब्ध नहीं कराये। वहीं दूसरी ओर उनके उपर मुकदमें कर दिए गये।

इस मौके पर संजय टम्टा ने कहा कि आज भी कई परिवार हवा घर व पार्किग में रहने को मजबूर है लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपना हक मांग रहे हैं लेकिन उनकी कोई सुनने को तैयार नहीं है। शिफन कोर्ट के बेघर मजदूरों के समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी बैठ गये। धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के नवीन परसाली ने कहा कि शिफन कोर्ट के मजदूरों ने शासन प्रशासन, पालिका प्रशासन से लेकर मानवाधिकार आयोग तक से गुहार लगा दी लेकिन अभी तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई जबकि छह माह हो चुके हैं। ऐसे में इस कडाके की ठंड में ये मजदूर किस तरह अपने परिवारों के साथ जीवन जी रहे हैं ऐसे में इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। जबकि इनकी मांग जायज है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ इन मजदूरों के साथ उनके संघर्ष में सहयोग करेगी व करती रहेगी जब तक इन्हें न्याय नहीं मिल जाता।

Related posts

मसूरी में तंबाकू का सेवन करना पड़ सकता है महंगा

pradeshnews24x7

पूर्व सैनिक भारी संख्या में नागरिक संशोधन अधिनियम की समर्थन रैली में करेंगे शिरकत

pradeshnews24x7

भटटा गांव के समीप कार गिरी चार मामूली व दो गंभीर घायल।

Pradesh News24x7