Home अभी-अभी स्कूल फीस मामला – उपजिलाधिकारी कार्यालय में हुई बैठक।

स्कूल फीस मामला – उपजिलाधिकारी कार्यालय में हुई बैठक।

31
0
SHARE

मसूरी : पब्लिक और कांवेंट स्कूलों की फीस की मनमानी को लेकर मसूरी अभिभावक संघ पिछले चार महीनों से लगातार संघर्ष कर रहा है और काफी हद तक अभिभावक संघ ने इस संघर्ष में सफलता भी हासिल की हैं.. शासन-प्रशासन द्वारा भी स्कूल फीस को लेकर गाइडलाइन जारी की गयी है लेकिन बावजूद इसके शहर के प्रतिष्ठत कई स्कूल अपनी मनमानी करते नज़र आ रहे हैं।

स्कूलों की फीस मनमानी को देखते हुए पूर्व में भी शहर के तमाम स्कूलों और अभिभावक संघ के पदाधिकारी की स्थानीय प्रशासन के नेतृत्व में बैठक भी हुई थी। जिसमे निर्णय लिया गया था की सभी स्कूल शासन-प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही फीस लेंगे.. लेकिन कुछ स्कूल अभिभावकों पर अनावश्यक दबाव बनाकर टयूशन फीस के अतरिक्त अन्य शुल्क जमा करने का दबाव बना रहे हैं।

जिसको देखते हुए एक बार फिर आज अभिभावक संघ के पदाधिकारियों ने  उपजिलाधिकारी मनीष कुमार के नेतृत्व में शहर के एक प्रतिष्ठत स्कूल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की और गाइडलाइन के अनुसार फीस लेने का आग्रह किया। साथ ही अभिभावक संघ ने उपजिलाधिकारी से अन्य स्कूलों के प्रतिनिधियों को बुलवाकर जल्द बैठक कर फीस मामले में सरकारी गाइडलाइन का अनुपालन कराने का अनुरोध किया।

इस मौके पर अभिभावक संघ की महामंत्री गरिमा मलिक, संरक्षक जगजीत कुकरेजा, कार्यकारिणी सदस्य भावना गोस्वामी, सुनीता, सतीश जुनेजा आदि मौजूद रहे।