April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • क्यूँ हो रही है मसूरी की दुर्दशा जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

क्यूँ हो रही है मसूरी की दुर्दशा जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.

मसूरी: पहाङो की रानी मसूरी पूरी तरह से अतिक्रमण की चपेट में है .. शहर में लगातार अतिक्रमण हो रहा है ..लेकिन अधिकारियों की आंखों में पटटी बंधी है..शहर को अतिक्रमण ने बदरंग कर दिया है ..लेकिन कोई सुध लेने को तैयार नही है …मसूरी की आवोहवा राजधानी में बैठे नेताओं और अधिकारियों को पसंद तो है लेकिन मसूरी को बचाने को तैयार नही है..

मसूरी शहर की मालरोङ ,लंढौर सहित बारलोगंज, हैप्पी वैली सहित अधिकाँश क्षेत्र में अतिक्रमण हुआ है..मालरोङ पुरी तरह से अतिक्रमणकारियों की चपेट में है ..आप तस्वीरों में देख सकते है किस तरह मालरोङ का स्वरुप अतिक्रमण ने बिगाङ दिया है … बाहरी राज्यों से आकर लोग मालरोङ ,लंढौर में सङक पर कब्जा जमाये बैठे है ..बङे अधिकारी भी शहर में घुमने आते है ..लेकिन अधिकारियों को कुछ दिखाई नही दे रहा है..स्थानीय प्रदीप भंडारी ने अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों की भूमिका पर सवाल उठा रहे है

शासन-प्रशासन कई बार पूर्व सरकार और वर्तमान सरकार में अतिक्रमण कारियों के लिए वेंडर जोन बनने के लिए सर्वे तो कर चुके हैं पर धरातल पर होता कुछ भी नही…भाजपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ओ.पी उनियाल ने कह की भाजपा सरकार बहुत जल्द वेंडर जोन बनने वाली है और वेंडर जोन बनने के बाद  सभी अतिक्रमणकारियों को रोड से हटा दिया जायेगा..

..वहीं नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी एम एल शाह कहते है कि शहर अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए पालिका लगातर ड्राइव चला रही है.. और अतिक्रमण को हटाने के लिए टीम भी गठित की गई है..

मसूरी शहर के चारों और अतिक्रमण हो रहा है .पालिका की भूमि पर कब्जे हो रहे है ..पर्यटकों की धङकन मालरोङ अतिक्रमण से बदरंग हो गई है..लेकिन जनप्रतिनिधि सहित अधिकारी शहर के अतिक्रमण को लेकर गंभीर नही है..

Related posts

जिलाधिकारी ऊधमसिंह नगर नीरज खैरवाल ने दिखाई मानवता

pradeshnews24x7

शरदोत्सव कराने को लेकर कलाकारों ने पालिकाध्यक्ष से भेंट की व ज्ञापन दिया।

pradeshnews24x7

राष्ट्रीय सुरक्षा जागरण मंच का तीन दिवसीय सम्मेलन संपन्न, कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए।

pradeshnews24x7

Leave a Comment