May 12, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • बहुत पुरानी समस्या का सांसद बलूनी ने लिया संज्ञान, संचार कंपनियों के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री से की बात।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

बहुत पुरानी समस्या का सांसद बलूनी ने लिया संज्ञान, संचार कंपनियों के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री से की बात।

देहरादून : उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने देहरादून दिल्ली को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर मोहंड से डांटकाली के बीच मोबाइल नेटवर्क सुविधा ना होने की समस्या का संज्ञान लिया है।

सांसद बलूनी ने इस संबंध में स्वयं बीएसएनएल, जियो और एयरटेल के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से भी इस विषय में बात की।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से कहा कहा कि यह संपूर्ण वन क्षेत्र हैं। किसी दुर्घटना के होने पर या वाहन खराब होने पर प्रभावित व्यक्ति कहीं संपर्क नहीं कर पाता है और वन्यजीवों की बहुलता के कारण भी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

सांसद बलूनी की वार्ता और पत्र का संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र ही इस क्षेत्र में संचार सुविधा बहाल कर दी जाएगी।

सांसद बलूनी ने अनुरोध किया कि जब तक स्थाई रूप से टावर की स्थापना होती है तब तक वैकल्पिक व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए जिस पर केंद्रीय मंत्री ने सहमति जताई है और ट्वीट कर भी आश्वस्त किया है कि इस विषय में शीघ्र कार्य आगे बढ़ेगा।

Related posts

अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युव जन समाज के राष्ट्रीय महासचिव सुमित चंदेल उत्तराखण्ड प्रदेश के प्रभारी नियुक्त।

PradeshNews24x7.com

ITBP ने किया कुछ ऐसा

pradeshnews24x7

हाथी नृत्य व देव मंडाण के साथ हुआ भद्रकाली जागरण का समापन

pradeshnews24x7