April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • भाजपा शक्ति केंद्र बैठक में बूथ जीता तो चुनाव जीता का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

भाजपा शक्ति केंद्र बैठक में बूथ जीता तो चुनाव जीता का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया।

कपिल मलिक

मसूरी : भाजपा मसूरी मंडल ने सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में तीन शक्ति केंद्रो की बैठक ली जिसमें कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बूथ स्तर पर तैयार रहने का आहवान किया गया।

सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में आयोजित तीन शक्ति केंद्रों की बैठक में शक्ति केंद्र प्रभारी जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चैहान ने शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का मूल मंत्र बूथ जीता तो चुनाव जीता इसलिए बूथ प्रभारियों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे अभी से जनता के बीच जाकर भाजपा की केद्र व राज्य सरकारों की उपलब्धियों की जानकारी दें व बूथों पर अपनी पकड़ मजबूत करें। इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर ने भी कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे अभी से ही आपसी मतभेट भुलाकर एकजुटता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जायें। इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया व कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुट जायें। बैठक का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया।

इस मौके पर जिला महामंत्री महिला मोर्चा अनीता सक्सेना, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा पुष्पा पडियार, कमला थपलियाल, सीता पंवार, सपना शर्मा, प्रमिला नेगी, लीला कंडारी, गुडडी देवी, वीरेंद्र रावत, नागेंद्र बिजल्वाण, सभासद अरविंद सेमवाल, नरेंद्र पडियार, राकेश ठाकुर, साहिद, विजय बिंदवाल, कार्यक्रम संयोजक मुकेश लाल, मनोज रेंगवाल, आदि मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर भाजपा मसूरी मंडल के अतर्गत सिल्ला सरोना में भी भाजपा शक्ति केंद्र्र की बैठक आयोजित की गई जहां प्रभारी जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का आहवान किया।

Related posts

दिव्यांग की पेन्शन पर ग्रहण उत्तरकाशी समाज कल्याण बना लापरवाह – खामी

PradeshNews24x7.com

बारिश से जनजीवन प्रभावित, कडाके की सर्दी से लोग परेशान।

pradeshnews24x7

स्वास्थ्य सचिव ने नैनीताल में स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा, चिकित्सालय का किया निरीक्षण।

PradeshNews24x7.com