April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • गंगोत्री विधायक के स्वास्थ्य लाभ के लिये महामृत्युंजय जाप और हवन किया।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

गंगोत्री विधायक के स्वास्थ्य लाभ के लिये महामृत्युंजय जाप और हवन किया।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : गंगोत्री विधायक गोपाल सिहं रावत लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं और उनका ईलाज मुंबई में एक अस्पताल में चल रहा है तो दूसरी और गंगोत्री विधानसभा में उनके स्वास्थ्य लाभ की मन्नत मांगी जा रही है यहांतक की विद्वान ब्रहामणों के द्वारा महामृत्युंजय जाप करवाया जा रहा है जी हां अस्पताल में उपचार हेतूभर्ती गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत के शीघ्र स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है। रविवार को धनारी के पुजारगांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकप्रिय विधायक गोपाल सिंह रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय जाप करवाया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं व अन्य ने सिद्धेश्वर महादेव से गोपाल सिंह रावत के शीघ्र स्वस्थ्य होकर लौटने की प्रार्थना की।
रविवार को पुजारगांव में सिद्धेश्वर महादेव मंदिर में पुजारी सिद्धेश्वर भट्ट से महामृत्युंजस जाप करवाया गया। गंगोत्री विधायक जी इन दिनों नसों संबंधी बीमारी के उपचार के लिए मुंबई स्थित एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती है जहां उनका उपचार गतिमान है। गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए किए गए जप के दौरान समस्त कार्यकर्ताओं, पुजारियों ने गोपाल सिंह रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।

इस मौके पर मंडल महामंत्री विक्रम सिंह पंवार जी ने कहा कि गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत के साथ पूरे जनपद व राज्य के लोगों की प्रार्थना है और वह जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापिस अपने लोगों के बीच लौटेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल सिंह रावत क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित होकर काम करते रहे हैं और करते रहेंगे और उनके नेतृत्व में गंगोत्री विधान सभा की विकास यात्रा 2022 के बाद भी जारी रहेगी। इस मौके पर रामदेव भटट, गीताराम सेमवाल, जयप्रकाश भटट, शम्भू प्रसाद भटट बुथ अध्यक्ष, बाणीभूषण सेमवाल, राकेश बिजल्वाण, रमेश सेमवाल, हर्षमणी सेमवाल, राघवानन्द बिजल्वाण, शान्ति प्रसाद नोटियाल, रामसागर नोटियाल, राकेश सेमवाल, कमलेश्वर भटट आदि मौजूद रहे।

Related posts

लॉक डाउन में शाम तक दुकान खोलने के निर्देश के बाद भी बहुत कम दुकानें खुली।

pradeshnews24x7

विकास कार्यो में तेजी को लेकर एमडीडीए वीसी से मिले मसूरी विधायक गणेश जोशी।

pradeshnews24x7

गन्ने के बहुआयामी उपयोग पर दिया जाए ध्यान – सीएम त्रिवेन्द्र

PradeshNews24x7.com