April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विधायक गोपाल रावत का जाना हाल।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विधायक गोपाल रावत का जाना हाल।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : मुंबई में उपचार करवा रहे गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत से महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह ने मुलाकात कर विधायक की कुशल क्षेम पूछी। विधायक गोपाल सिंह रावत का हालचाल जानने पहुंचे राज्यपाल कोश्यारी ने विधायक के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।
गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत नसों संबंधी बीमारी के उपचार के लिए बीते सप्ताह से मुंबई गये है। बीते शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डाॅक्टरों की सलाह पर विधायक मुंबई में ही ठहरे हुए हैं, जहां उन्हें समय समय पर चिकित्सीय जांच करवानी है।

बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में महाराष्ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी ने विधायक की कुशल क्षेम पूछी। राज्यपाल कोश्यारी ने गोपाल सिंह रावत से वार्ता कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली व उचित आराम की सलाह दी। वहीं, गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत ने भी मुंबई स्थित उत्तराखंड भवन में पहुंचकर उनका हाल चाल जानने के लिए महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का आभार जताया।

Related posts

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में मसूरी विद्यामंदिर के अभिनव ने प्रदेश में चैथा स्थान हासिल किया। हाई स्कूल में भी अमन खत्री ने 89 प्रतिशत अंक लेकर पहला स्थान हासिल किया।

Pradesh News24x7

जल संरक्षण एवं संवर्धन अभियान के तहत जीआईसी ढोली गांव के बच्चों ने निकाली रैली

pradeshnews24x7

भाजपा के B D C सदस्यो ने किया कोरोना योद्वाओ का सम्मान।