April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • विधायक जोशी ने पेयजल विभाग के अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

विधायक जोशी ने पेयजल विभाग के अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण।

ब्यूरो रिपोर्ट

देेहरादून : मसूरी विधायक गणेश जोशी ने वार्ड 11 विजय कालोनी में पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए जलसंस्थान एवं जलनिगम के अधिकारियों संग निरीक्षण किया। उन्होनें अधिकारियों को निर्देशित किया कि शासन से पेयजल लाईन निर्माण की स्वीकृति प्राप्त होते ही कार्य प्रारम्भ कर दिया जाए ताकि आगामी गर्मी के समय पानी की कोई समस्या न हो।
विधायक जोशी ने बताया कि क्षेत्रवासियों द्वारा विजय कालोनी की पेयजल समस्या के समाधान के लिए लगातार अवगत कराया जा रहा था और क्षेत्रवासियों की मांग एवं प्राथमिकता को देखते हुए पेयजल विभाग के अधिकारियों संग मौके का निरीक्षण किया और पेयजल की समस्या को त्वरित गति से समाधान करने को कहा। उन्होनें बताया कि विजय कालोनी में पेयजल लाईन निर्माण की पत्रावली शासन में चल रही है और मुख्यमंत्री के देहरादून वापसी के तुरन्त बाद पत्रावली को स्वीकृति मिल जाऐगी। जिसके बाद विभाग द्वारा पेयजल लाईन का निर्माण कार्य प्रारम्भ कर दिया जाऐगा।
पेयजल लाईन के निर्माण कार्य को लेकर अधिकारियों संग निरीक्षण करने पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी का क्षेत्रवासियों से आभार जताया।
इस अवसर पर जलसंस्थान के अधिशासी अभियंता मनीष सेमवाल, जलनिगम के अधिशासी अभियंता संदीप कश्यप, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, संजय नौटियाल, योगेश घाघट, बबीता सहौत्रा, दिनेश चमन, एसएस खरोला, एसएस बिष्ट, पन्ना गौड़ सहित क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Related posts

नगर प्रशासन ने 75 जरूरतमंदों को राशन वितरित किया।

प्रवासियों को किसी प्रकार की न हो असुविधा – सीएम त्रिवेन्द्र

PradeshNews24x7.com

उत्तरकाशी में कल लगेगा पैलिएटिव केयर निशुल्क चिकित्सा शिविर

Pradesh News24x7