April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • विधायक जोशी ने दो करोड 21 लाख की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

विधायक जोशी ने दो करोड 21 लाख की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

कपिल मलिक

मसूरी : विधायक गणेश जोशी ने भाजपा मसूरी मंडल के अंतर्गत इंद्रेश नगर में राज्य योजना व जिला योजना के करीब दो करोड़ की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया। वहीं बांसागाड में आंगनवाड़ी भवन का शिलान्यास किया।
विधायक गणेश जोशी ने भाजपा मसूरी मंडल के अंतर्गत इंद्रेश नगर में दो करोड की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। जिसमें न्याय पंचायत जोहड़ी, एंव मिटठीबेरी, की आंतरिक सड़कों, 15 मीटर स्पान बाक्स कलवर्ट, सुरक्षा दीवारों, तथा नालियों के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया जिसकी लागत 201.52 लाख है वहीं ग्रामीण निर्माण विभाग से इंद्रानगर, नई बस्ती के दुर्गा मंदिर में रोड़ एवं सुरक्षात्म कार्यों का शिलान्यास किया जिसकी लागत 9.79 लाख है।इसी कड़ी में उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग के तहत जिला योजना से पांच लाख की लागत से गजिया वाला से जितेंद्र राणा के घर की ओर जाने वाली संडक की सुरक्षा दीवार का निर्माण का लोकार्पण व उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग द्वारा सिडकुल द्वारा वित्त पोषित 9.79 लाख से सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व उसके कार्यकर्ता हमेशा से जनता की सेवा में तत्पर रहते हैं जबकि विरोधी दल के लोग जनता की सेवा न कर अपने स्वार्थ सिद्धि का कार्य करते हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि आगामी विधानसभा में जनता के सहयोग से भारी बहुमत से मसूरी विधानसभा की सीट जीतंेेगे, इस मौके पर विधायक जोशी ने कहा कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण में हर परिवार से एक ईंट लगनी है ताकि हर परिवार को गर्व हो सके कि राम मंदिर निर्माण में उनका भी योगदान है। इस मौके पर विधायक ने पांच लाख मंदिर सौदर्यीकरण एवं पांच लाख टिन शैड के निर्माण के लिए देने की घोषणा की। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष बीर सिंह बिष्ट, मोहन पेटवाल, आदि ने संबोधन दिया व कहा कि भाजपा सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र से कार्य करती है। कार्यक्रम का संचालन जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्याम सिंह पुंडीर ने किया व विधायक का क्षेत्र के विकास में योगदान की सराहना की। इस मौके पर बसंत कोटाल, लक्ष्मण सिंह नेगी, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, ज्योति कोटिया सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।


वहीं विधायक गणेश जोशी ने ग्राम सभा क्यारकुली के बांसागाड में आंगनवाडी भवन का शिलान्यास किया। इस मौके पर विधायक ने प्राथमिक विद्यालय व आंगनवाडी में पढ़ने वाले सभी बच्चों को कोट देने की घोषणा की। इस मौके पर विधायक को ज्ञापन दिया गया जिसमें क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने, बासांगाड में बारात घर में टिन शैड का निर्माण व प्रागंण का विस्तारी करण, कार्ट मैकंजी रोड में बारात घर का निर्माण, एलकेडी रोड से मजरा खादर एवं चैकी बासांगाड को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग क निर्माण, व प्राथमिक विद्यालय बांसागाड के समीप पुरानी नहर व पुस्ते का निर्माण कार्य जिस पर विधायक ने सभी कार्यों को करवाने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, ग्राम प्रधान कौशल्या रावत, राकेश रावत उपप्रधान जितेंद्र सिंह जदवाण, क्षेत्र पंचायत सदस्य रजनी देवी, ग्राम विंकास अधिकारी नरेश थपलियाल, राजवीर राणा, दिनेश सिंह, सुनीत देवी आदि मौजूद रहे।

Related posts

नालूपानी में यात्रियों व स्थानीय टैक्सी चालकों में हुआ विवाद

Pradesh News24x7

बरसात के कैम्पटी फॉल में भारी मात्रा में पानी बढ जाने से लोगों में भय व्याप्त।

PradeshNews24x7.com

पर्यटक स्थल के पास शराब की दुकान खोले जाने पर जताया विरोध

pradeshnews24x7