April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • भाजपा मसूरी मंडल ने तीन शक्ति केंद्रो पर कार्यशाला आयोजित की।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

भाजपा मसूरी मंडल ने तीन शक्ति केंद्रो पर कार्यशाला आयोजित की।

कपिल मलिक

मसूरी : भाजपा मसूरी मंडल के तहत मसूरी के विभिन्न तीन स्थानों पर शक्ति केंद्र कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं का आहवान किया गया कि आने वाले चुनावों में बूथ जीता चुनाव जीता के तहत कार्य करें।

भाजपा मसूरी मंडल के तहत तीन शक्ति केंद्रों बार्लोंगंज, सरस्वती शिशु मंदिर सभागार व मलिंगार में कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें प्रभारी वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह कठैत बतौर प्रभारी मौजूद रहे। इस मौके पर शक्ति केंदों में प्रभारी रूप सिंह कठैत ने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि भाजपा की रीति नीति के तहत जनता के बीच जायें। वहीं बूथों की स्थिति को मजबत करें क्यों कि भाजपा बूथ जीता चुनाव जीता मंत्र के तहत चुनाव में प्रतिभाग करती है। उन्होंने एक जुट होकर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगने को कहा। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश ही नहीं विश्व का सबसे बड़ा संगठन है जो कि कार्यकर्ताओं के दम पर है इस लिए आने वाले विधानसभा चुनावों में कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर कार्य करना होगा व बूथ स्तर पर पकड़ बनानी होगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़ है उन्हीं के माध्यम से आज पार्टी आगे बढ़ रही है। कार्यशाला का संचालन भाजपा मसूरी मंडल के महामंत्री कुशाल राणा ने किया।

इस मौके पर शक्ति केंद्र संयोजक पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, नरेंद्र पडियार, रमेंश खंडूरी, धर्मपाल पंवार, राजेश गुप्ता, मुकेश धनाई, मनोज खरोला, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, धनेंद्र पुंडीर, विजय बुटोला, ओम प्रकाश थपलियाल, अमित भटट, सुनील रतूड़ी, मीरा सुरियाल आदि मौजूद रहे।

Related posts

एसएमएस से मिलेगी यात्रा मार्ग पर भूस्खलन क्षेत्रों की जानकारी

pradeshnews24x7

एडवोकेट धनेंद्र पुंडीर भाजपा विधि प्रकोष्ठ मसूरी विधानसभा के संयोजक नियुक्त।

pradeshnews24x7

उत्तरकाशी की शांती ठाकुर हुई तिलु रौतेली पुरुस्कार से सम्मानित

pradeshnews24x7