Home अभी-अभी मसूरी – 17 फरवरी को लगेगा नि:शुल्क चिकित्सा शिविर – डॉ. सोनिया...

मसूरी – 17 फरवरी को लगेगा नि:शुल्क चिकित्सा शिविर – डॉ. सोनिया आनंद

107
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : मसूरी पहुंची गूँज संस्था की अध्यक्ष डॉ. सोनिया आनंद रावत ने बताया की मसूरी में 17 फरवरी को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जायेगा जिसमें विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सक रोगियों को देखेंगे। साथ इस मौके पर उन्होंने शहर के बारह कैंची सहित अन्य क्षत्रों का भ्रमण किया और स्थानीय लोगों की समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

इस मौके पर शहर के बारह कैंची निवासियों ने डॉ. सोनिया आंनंद रावत को अपनी समस्यओं से अवगत करवाते हुए बताया कि यहां पर शौचालय की बड़ी समस्या है मात्र एक शौचालय में कई परिवारों को जाना पड़ता है। डॉ. सोनिया आनंद ने आश्वासन दिया कि वे शीघ्र ही बारह कैंची रोड पर शौचालय का निर्माण करवायेंगी। उन्होंने बताया कि 17 फरवरी को उनके द्वारा एक निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन राधा कृष्ण मंदिर में किया जा रहा है जिसमें कई बड़े चिकित्सक आएंगे तथा यहां के लोगों की निशुल्क जांच कर दवा वितरित करेंगे।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वह इस चिकित्सा शिविर में पहुंचकर लाभ लें साथ ही उन्होंने बताया कि वे मसूरी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर रही है लेकिन वहां पर स्वास्थ्य सुविधा से लेकर मूलभूत सुविधाओं से लोग वंचित हैं जिसको लेकर उनकी गूंज संस्था के माध्यम से क्षेत्र की हर समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रयासरत हैं उन्होंने बताया कि उनकी संस्था लगातार गरीब और जरूरतमंदों की सेवा करती आ रही है इसी कड़ी में वे आज मसूरी भ्रमण पर आई हैं और यहां की समस्याएं देखी और सुनी जिसको लेकर वह संस्था के माध्यम से कार्य करेंगी। इस मौके पर मातृ शक्ति संस्था अध्यक्ष स्मृति हरि, प्रियंका व पुष्पा आदि मौजूद रहे।