April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • मसूरी – गणतंत्र दिवस पर सामाजिक कार्यकर्ता गौनियाल ने छात्रों को दी आर्थिक सहायता।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति शिक्षा/रोजगार

मसूरी – गणतंत्र दिवस पर सामाजिक कार्यकर्ता गौनियाल ने छात्रों को दी आर्थिक सहायता।

ब्यूरो रिपोर्ट

मसूरी : सामाजिक कार्यकर्ता पंo मनीष गौनियाल ने सरस्वती शिशु मंदिर की कक्षा एक से लेकर कक्षा 10 तक को हजार रुपए प्रति कक्षा के हिसाब से आर्थिक सहायता प्रदान की इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे लगातार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की सहायता के लिए कार्य कर रहे हैं और भविष्य में भी इसी प्रकार से सहयोग करते रहेंगे।

सामाजिक कार्यकर्ता गौनियाल ने कहा कि वे मसूरी विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ेंगे और क्षेत्र की हर छोटी बड़ी समस्या का समाधान करेंगे उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा की सड़कें खस्ताहाल है जिसको लेकर क्षेत्रीय विधायक और स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई कार्य नही किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र की जनता के आह्वान पर ही विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें क्षेत्र से भरपूर सहयोग मिल रहा है और आने वाले समय में भी वे लगातार क्षेत्र की समस्याओं को उठाते रहेंगे और उसके निदान के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे।

गौनियाल ने कहा कि वह शुरू से ही छात्र हितों की रक्षा के लिए कार्य करते रहे हैं और भविष्य में भी छात्रों की हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक की अनदेखी से आज मसूरी विधानसभा का हर व्यक्ति विकास की बाट जोह रहा है लेकिन आज भी क्षेत्र की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।

Related posts

अखिल भारतीय महिला परिषद ने सनातन इंटर कालेज में स्वास्थ परीक्षण शिविर लगाया।

pradeshnews24x7

यमुना पुल घूमने गये चार युवकों में से एक युवक नदी में डूबा ।

Pradesh News24x7

राज्य आंदोलन कारी परिषद गठन करने की मांग को ज्ञापन

Pradesh News24x7