April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • सभासद गीता कुमांई ने कोतवाल को पत्र लिख असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून सामान्य

सभासद गीता कुमांई ने कोतवाल को पत्र लिख असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

कपिल मलिक

मसूरी : नगर पालिका सभासद गीता कुमांई ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को पत्र देकर कैमल्स बैक रोड सहित वार्ड आठ में शरारती तत्वों के द्वारा उत्पात मचाने से रोकने की मांग की है।
गीता कुमांई ने कोतवाल को दिए पत्र में कहा कि वार्ड संख्या 8 में शरारती तत्वों के द्वारा निरंतर उत्पात मचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैमल्स बैक रोड पर उत्पात मचाये जाने से आम जनता में भय और असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। जिसके तहत कैमल्स बैक रोड के साथ ही अंबेडकर चैक, तार गली, एवं एवलाॅन जाने वाले मार्ग सहित बहुगुणा पार्क, रोजलिन होटल के समीप साहु जैन स्टेट, झूलाघर व हैंपटन कोर्ट जाने वाले मार्ग व नाजगली सहित माल रोड पर भी शरारती तत्वों के द्वारा असामाजिक कार्य करते हैं। ये तत्व पेट्रोल चोरी, स्ट्रीट लाइट को तोड़ना, नशा करना व तेजगति से वाहन चलाना, व नशा कर राह चलते लोगांे के साथ गाली गलौच करना व देर रात्रि तक आम जन मानस के घरों के सामने नशा करना आदि कार्य करते हैं जिससे आम लोगों में भय व्याप्त है। इस क्षेत्र में मात्रशक्ति, बच्चों, बुजुर्गों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ता है। सभासद गीता कुमाई ने मांग की कि ऐसे असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाय ताकि इन क्षेत्रों में लोगों को राहत मिल सके।

Related posts

थत्युड मे पहाड से गिरा पत्थर एक दुकान व दो बाईक क्षतिग्रस्त।

PradeshNews24x7.com

विधायक ने एबीवीवी प्रत्याशियों को जीत का आर्शीवाद दिया।

pradeshnews24x7

पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्व के साथ विकास मे कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है भारत – दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री नरेश बंसल

PradeshNews24x7.com