Home अभी-अभी कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, मीडिया और...

कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, मीडिया और सरकारी कर्मचारियों के बीच हुआ मुकाबला।

130
0
SHARE

देहरादून : दून स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब के द्वारा T-25 Cricket Tournament का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के द्वारा किया गया| जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर हिमालयन ग्रुप के चेयरमैन डॉ एस फारूख, उत्तराखंड एसोसियेशन ऑफ उत्तराखंड के पूर्व सचिव पीसी वर्मा, देहरादून क्रिकेट एसोसियेशन के सचिव विजय प्रताप मल्ल, संयुक्त सचिव अनिल डोभाल और कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
टूर्नामेंट के शुभारंभ पर प्रदर्शनी मैच के तौर पर ईएसआईसी और मीडिया इलेविन के बीच टी-20 मैच खेला गया जिसे मीडिया इलेविन की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया| ईएसआईसी की टीम ने निर्धारित 20 ऑवर में 5 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाये जिसे मीडिया इलेविन की टीम ने 19.3 ऑवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच शशांक बडोनी रहे जिन्होंने 48 गेंदों में 73 रन की शानदार पारी खेली।
इस मौके पर कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि क्रिकेट अनुशासन और आत्मविश्वास का खेल है यदि जीवन में भी इन्हें अपनाया जाये तो सफलता कदम चूमने लगती है। उन्होंने कहा कि कॉविड में मीडिया और सरकारी कर्मचारी दोनों ने ही एक वारियर्स के तौर पर कार्य किया है ऐसे में इस मैच से समाज के बीच एक अच्छा संदेश जायेगा।
इस मौके पर दून स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष शशांक बडोनी, उपाध्यक्ष वसी ज़ैदी, संजय सिंह, सचिव दीपक सिंह चौहान, कोषाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी और कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे।