April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • उत्तराखंड उच्चतर न्यायिक सेवा (एचजेएस) अधिकारी शाह ने ली कांग्रेस की सदस्यता।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखंड उच्चतर न्यायिक सेवा (एचजेएस) अधिकारी शाह ने ली कांग्रेस की सदस्यता।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : उत्तराखंड उच्चतर न्यायिक सेवा (एचजेएस)के पहले अधिकारी जयदेव शाह ने आज अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के उत्तराखंड राज्य प्रभारी देवेंद्र यादव जी एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। कांग्रेस पार्टी में शामिल होते हुए जय देव सिंह जी ने कहा कि उन्होंने अपने समर्थकों से सलाह मशविरा करने के बाद कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया । जयदेव शाह जी उत्तरकाशी जनपद के पनोथ गांव के मूल निवासी हैं।

जयदेव शाह पुरोला विधानसभा से 2022 का चुनाव लड़ सकते है पिछले कुछ समय उनकी सक्रियता से उनके साथ पुरोला विधानसभा के कई सक्रिय जनप्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता ग्रामीण भी जुड़ रहे है। वंही कांग्रेस में मजबूत पकड़ होने के कारण पुरोला की विधानसभा सियासी माहौल भी गर्मरा गया है।

आपको बता दे उत्तराखंड उच्चतर न्यायिक सेवा के राज्य के पहले अधिकारी होने के साथ ही लोकायुक्त के पहले सचिव पद पर भी रहे । इसके अलावा उत्तराखंड शासन में विधि एवं संसदीय विभाग के प्रमुख सचिव पद पर भी तैनात रहे। उन्होंने उत्तराखंड के 6 जनपदों में जिला जज के तौर पर अपनी सेवाएं दे। हरीश रावत की सरकार में शक्ति परीक्षण के दौरान उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर जयदेव सिंह 1 दिन के लिए विधानसभा अध्यक्ष का निर्वहन भी किया ।।

Related posts

डीएम ने स्वछता रथ किया रवाना

Pradesh News24x7

ऐतिहासिक देवलांग मेले की तैयारी में जुटे ठकराल-बनाल के लोग

pradeshnews24x7

मसूरी – हॉकी के जादूगर ध्यानचंद को उनके जन्म दिवस पर किया याद।

PradeshNews24x7.com