Home अभी-अभी भाजपा नेता बिष्ट ने क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन किया, काटा फीता

भाजपा नेता बिष्ट ने क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन किया, काटा फीता

14
0
SHARE

बीजेपी नेता व गढ़वाल मंडल विकास निगम के डायरेक्टर लोकेन्द्र सिंह बिष्ट ने आज नाकुरी बरसाली गांव में पहुंचकर स्व. गोविंद सिंह बिष्ट की स्मृति में आयोजित ओपन टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगता के उदघाटन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया।। उदघाटन मैच में आज बीजेपी नेता लोकेन्द्र सिंह बिष्ट ने
ने आज उदघाटन मैच में बैटिंग कर टूर्नामेंट का उदघाटन किया।

नाकुरी बरसाली गांव में आयोजित स्व. गोविंद सिंह बिष्ट की स्मृति में आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता टीम को नकद 21000 रुपये की धनराशि व उप विजेता को 5100 रूपये की धनराशि दी जाएगी।

उदघाटन मैच आज टीम पाव ए टीम व नाकुरी ए के बीच खेला गया, टॉस जीतकर पाव ए टीम के कप्तान मोहित रावत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

इस मौके पर पहले रिबन काटकर व बैटिंग कर मुख्य अतिथि लोकेन्द्र सिंह बिष्ट ने पहुंची सभी टीमों का हौसला बढ़ाने और टूर्नामेंट को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए बीजेपी नेता लोकेन्द्र सिंह बिष्ट ने सभी टीमों को शुभकामनाएं दी।

 

आज के उदघाटन मैच को खेल रही दोनों टीमों के खिलाड़ियों से बीजेपी नेता बिष्ट ने मुलाकात कर उनका परिचय जाना और उन्हें प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर बिष्ट जी ने उपस्थित क्रिकेट प्रेमियों व खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि क्रिकेट के अलावा भी अन्य खेलों में भी युवाओं को बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और आज राज्य में राज्य सरकार ने खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की नीतियां बनाई है जिससे खेलों में भी करियर बनाने की अपार संभावनाएं खुली है।

इस टूर्नामेंट के आयोजक समिति के अध्यक्ष बृजमोहन बिष्ट के साथ उनकी टीम ने सभी क्रिकेट खिलाड़ियों व उपस्थित लोगों का स्वागत किया।।

इस मौके पर चंद्रपाल सिंह बिष्ट, जसपाल बिष्ट अनमोल बिष्ट, अमेन्द्र बिष्ट, बृजमोहन बिष्ट, राकेश राणा, उदय सिंह , बिपिन, अजय ,विकास, मनीष, आशीष, संदीप, साबित आदि क्रिकेटर उपस्थित थे।।