April 21, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • पं. दीनदयाल उपाध्याय की 53वीं पुण्य तिथि पर श्रद्धाजंलि देकर उनको याद किया।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

पं. दीनदयाल उपाध्याय की 53वीं पुण्य तिथि पर श्रद्धाजंलि देकर उनको याद किया।

कपिल मलिक

मसूरी : पं.दीनदयाल उपाध्याय की 53वीं पुण्य तिथि पर भाजपा मसूरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उनके योगदान को याद किया गया।
लंढौर स्थित प. दीन दयाल उपाध्याय पार्क में उनकी प्रतिमा पर भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हुए व पुष्प अर्पित कर श्रंद्धाजलि दी गई। इस मौके पर भाजपा मडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि प. दीन दयाल उपाध्याय ने जिस अंतोदय के लिए कार्य किया उसी से प्रेरणा लेकर भाजपा कार्य कर रही है व भाजपा की राज्य व केंद्र सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है और उनके मार्ग दर्शन में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प. दीन दयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन समाज को दिया। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने कहा कि प. दीन दयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि उनके सिद्धातों को समर्पित होकर कार्य कर रही है व बलिदान एवं समर्पण दिवस के रूप में मना रही है। उन्होंने कहा कि उनके आइडियोलाॅजी को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी व उनकी सरकार आम जनता के हित में कार्य कर रही है। व उनके बताये मार्ग पर चल कर देश की योजनाएं बनाकर समाज के आखिरी व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए कर रही है। यहीं कारण है कि आज अनेक जनहित की योजनाएं उनके नाम पर चलाई जा रही है उन्होंने आरएसएस में रहकर समाज को जोड़ने का कार्य किया और समाज की सेवा करते हुए अपना बलिदान दिया। व उनके सिद्धातों पर चलने का संकल्प लेकर समाज के विकास का कार्य करते रहेंगे।

इस मौके पर भाजपा महामंत्री कुशाल राणा, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित पंवार, सभासद अरविंद सेमवाल, विजय बिंदवाल, आशुतोष कोठारी, धर्मपाल पंवार, राजेश्वरी नेगी, तनमीत खालसा, नरेंद्र पडियार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

96 अंग्रेजी शराब के पव्वो के साथ एक गिरफ्तार

pradeshnews24x7

पहाड़ में पहाड़ जैसी समस्याओं के बीच वाहन चलाने के लिए मजबूर पर्वतीय वाहन चालक!

Pradesh News24x7

सोशल मीडिया पर जारी वीडियों छवि धूमिल करने की साजिश- पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता।

pradeshnews24x7