April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • दशजुला पट्टी के प्रमुख बाजार भवान मे नही है एक भी ATM, ब्लाक प्रमुख सीता रावत ने सहकारिता मन्त्री को पत्र लिखकर की जिला सहकारी बैंक के ATM की मांग।
अभी-अभी उत्तराखंड टिहरी राजनीति समस्या

दशजुला पट्टी के प्रमुख बाजार भवान मे नही है एक भी ATM, ब्लाक प्रमुख सीता रावत ने सहकारिता मन्त्री को पत्र लिखकर की जिला सहकारी बैंक के ATM की मांग।

सुनील सजवाण

धनोल्टी/नई टिहरी : जौनपुर थत्युड विकास खण्ड के दशजु ला पट्टी के केन्द्र भवान बाजार मे जौनपुर विकास खण्ड की ब्लाक प्रमुख सीता रावत ने सहकारिता राज्य मन्त्री डा० धन सिहं रावत को पत्र लिखकर जिला सहकारी बैंक का ए.टी.एम खोलने की मांग की है।

सीता रावत ने अपने पत्र मे लिखा है की भवान बाजार भवान नगुण मोटर मार्ग पर पडता है और इसी मोटर मार्ग से हजारो यात्री प्रत्येक दिन देहरादुन से उत्तरकाशी व यात्रा के समय गंगोत्री यमनोत्री के दर्शन के लिए जाते है जिस कारण इस सडक पर सुवाखोली से लेकर चिन्याली सौड तक एक भी ए टी एम नही है और साथ ही भवान बाजार मे सरस्वती शिशु मन्दिर, विद्या मन्दिर, प्राथमिक विद्यालय , रा० इ० सहित कई अन्य सरकारी व गैर सरकारी संस्थाए कार्यरत है भवान बाजार 42 ग्राम पंचायतो का मध्य केन्द्र भी है इस हेतु इस क्षेत्र मे एक ए टी एम होना आवश्यक है जिससे 42 गांवो के साथ साथ इस सडक मार्ग से यात्रा कर रहे लोगो को भी राहत मिलेगी।

Related posts

मल्टीकलर लाइटिंग की व्यवस्था से मसूरी में बढ़ेगा पर्यटन

pradeshnews24x7

थराली सीट तय करेगा भाजपा – कांग्रेस का आगे का भविष्य

pradeshnews24x7

राप्रावि बजेला में अंग्रेजी स्पीकिंग प्रतिभा दिवस मनाया।

pradeshnews24x7