April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • सीएम तीरथ ने घनसाली में जनहित से जुड़े मुद्दे एवं मांगों को पूर्ण करने का आश्वाशन दिया।
अभी-अभी उत्तराखंड टिहरी राजनीति

सीएम तीरथ ने घनसाली में जनहित से जुड़े मुद्दे एवं मांगों को पूर्ण करने का आश्वाशन दिया।

सुनील सजवाण

टिहरी : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत विधायक घनसाली शक्ति लाल शाह के पैतृक गांव हुलानाखाल में आयोजित श्री राम कथा आनंद महोत्सव में प्रतिभाग किया।  इस अवसर पर उन्होंने विधायक शक्तिलाल शाह के स्वर्गीय माता-पिता की आत्मा के लिए शांति की ईश्वर से कामना की।

मुख्यमंत्री ने स्थानीय विधायक द्वारा सौंपे गए 26 सूत्रीय मांग पत्र पर कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दे जिनमें क्षेत्र में सिंचाई, नहरों के निर्माण को प्रमुखता से किये जाने के साथ ही सड़क, विद्युत व पेयजल की मांगे भी पूरी की जाएगी।

मुख्यमंत्री तीरथ ने व्यास पीठ द्वारा संचालित श्री राम कथा आनंद महोत्सव में उपस्थित क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र घनसाली आपदा की दृष्टि से संवेदनशील जरूर है लेकिन यह क्षेत्र प्राकृतिक सुंदरता को भी अपने अंदर समेटे हुए है। उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्रीय जनता की कुशलता हेतु शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, विधायक धन सिंह नेगी, जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव, एसएसपी सुश्री तृप्ति भट्ट, जनप्रतिनिधि एवं स्थानीय जनता भी उपस्थित थी।

Related posts

सरकारी गाडड लाइन के बीच दो माह बाद खुले धार्मिक स्थल।

मेरा आधार मेरी पहचान न बनने से नाराज है ‘‘जय हो ‘‘ ग्रुप,एसडीएम को दिया ज्ञापन

pradeshnews24x7

सावन में भी पेयजल को तरसे नगरवासी,गन्दा पानी आ रहा पाइपों में

Pradesh News24x7