Home अभी-अभी 10 करोड़ से बनेंगी मसूरी विधानसभा क्षेत्र की सड़कें, विधायक जोशी ने...

10 करोड़ से बनेंगी मसूरी विधानसभा क्षेत्र की सड़कें, विधायक जोशी ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद।

SHARE

ब्यूरो रिपोर्ट

देहरादून : मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों संग मसूरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर वार्ड का दौरा किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा स्वीकृत मसूरी विधानसभा क्षेत्र के लिए 10 करोड़ लागत से बनने वाली सड़कों के आगणन एवं अन्य कार्यवाही अतिशीघ्र प्रारम्भ की जाए।

विधायक जोशी ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा राज्य योजना वर्ष 2020-21 के अन्र्तगत मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों कि निर्माण एवं सुधारीकरण कार्यो हेतु 10 करोड़ की धनराशि आवंटित की गयी है। उन्होनें क्षेत्र के लिए 10 करोड़ की धनराशि स्वीकृत किये जाने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। विधायक जोशी ने बताया कि इस वर्ष राज्य योजना मद के अन्र्तगत वार्ड 01 मालसी में 134 लाख, वार्ड 04 राजपुर में 103 लाख, वार्ड 07 जाखन में 155 लाख, वार्ड 08 सालावाला में 81 लाख, वार्ड 09 आर्यनगर में 187 लाख, वार्ड 93 व 94 मिठ्ठी बेहड़ी में 54 लाख, वार्ड 12 किशन नगर में 160 लाख एवं वार्ड 05 धोरणखास में 150 लाख की लागत से सड़कों का निर्माण, सुधारीकरण एवं पुर्ननिर्माण का कार्य किया जाऐगा।

विधायक जोशी ने बताया कि इसके अतिरिक्त जिला पंचायत क्षेत्र चन्द्रोटी में 05 किमी सड़कें, जिला पंचायत क्षेत्र अस्थल में 04 किमी एवं विलासपुर काड़ली के अन्र्तगत 04 किमी सड़क निर्माण करने का प्रस्ताव भी शासन स्तर पर चल रहा है। उन्होनें बताया कि जल्द ही बार्लोगंज-चामासारी मोटर मार्ग का निर्माण कार्य भी प्रारम्भ किया जाऐगा।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे।