April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र राजनैतिक दल है जो गरीबों के लिए हमेशा समर्पित है- गोदावरी थापली
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र राजनैतिक दल है जो गरीबों के लिए हमेशा समर्पित है- गोदावरी थापली

ब्यूरो रिपोर्ट

मसूरी : कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली ने शिफन कोर्ट से बेघर हुए 84 परिवारों को उनके अस्थाई निवास पर जाकर राशन वितरित किया व कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र राजनैतिक दल है जो गरीबों के लिए हमेशा समर्पित रहता है और शुरू से ही शिफन कोर्ट के गरीब मजदूरों के साथ खड़ा रहा है और आगे भी रहेगा।

आईडीएच बिल्डिंग में आयोजित राशन वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली ने कहा कि वर्ष 2017 में भी शिफन कोर्ट के मजदूरों ने कांग्रेस का साथ दिया था जबकि तब भाजपा के लोगों ने कहा था कि इन मजदूरों को हटाया जायेगा जिस पर भाजपा ने अब इन मजदूरों को बेघर किया है। उन्होंने कहा कि माता मंगला ने जो घोषणा की है कि शिफन कोर्ट के बेघरों को वह 80 घर बनाकर देंगी उनका स्वागत करते हैं व उम्मीद करते है कि वह नगर पालिका या किसी सरकारी एजेंसी को धन का आवंटन करें व मजदूरों को मकान बना कर दें। वहीं उन्होंने कहा कि अगर यह नहीं होता तो वह अपनी भूमि शिफन कोर्ट के मजदूरों को आवास बनाने के लिए देने को तैयार है, सरकार या पालिका उस पर आवास बनाये। कार्यक्रम को सबोंधित करते हुए उपेंद्र थापली ने कहा कि वह हमेशा गरीबों के हित के लिए कार्य करते रहे हैं और करते रहेगे, इसी कड़ी में अगर सरकार या पालिका आवास बनाने में सक्षम नहीं है तो हम जमीन देने को तैयार हैं, सरकार या पालिका उसपर आवास बनाये। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास कोई सरकारी पद या सरकार का पैसा नहीं है वह अपने खून पसीने की कमाई से मजदूरों को आवास बनाने के लिए भूमि देने को तैयार हैं। कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस नेता मेघ सिंह कंडारी ने किया व मजदूरों को भरोसा दिलाया कि उनके आवास के लिए हर स्तर पर संघर्ष किया जायेगा।

इस मौके पर छावनी के पूर्व उपाध्यक्ष महेश चंद, युवा कांग्रेस मसूरी विधानसभा के अध्यक्ष वसीम खान, जयपाल गुर्साइं, छावनी सभासद सुशील अग्रवाल, नागेंद्र उनियाल, अक्षत वर्मा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश पर विधानसभा परिसर में Covid-19 संक्रमण से बचाव के लिए उठाये जा रहे हैं ये कदम।

pradeshnews24x7

तिब्बतन केंद्रीय विद्यालय में इंटीग्रेटी क्लब की स्थापना की गई।

pradeshnews24x7

मेरी इक्यावन कविताएँ अटल बिहारी वाजपेयी

Pradesh News24x7