April 21, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • मसूरी-धनोल्टी मार्ग पर बाटाघाट में नाबालिग युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में।
अपराध अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

मसूरी-धनोल्टी मार्ग पर बाटाघाट में नाबालिग युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में।

कपिल मलिक

मसूरी : 02-03-2021 की देर रात्रि मसूरी- धनोल्टी मार्ग बाटाघाट में नाबालिग 07 वर्षीय बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की गम्भीर घटना के सन्दर्भ में दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना में नाबालिग गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी, जिसको तत्काल स्थानीय पुलिस की सहायता से उसके परिजनों द्वारा मसूरी से गांधी शताब्दी अस्पताल देहरादून में उपचार हेतु लाया गया। जहां पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा जनपद में नियुक्त क्षेत्राधिकारी डालनवाला जूही मनराल एंव क्षेत्राधिकारी नेहरू कालोनी पल्लवी त्यागी को घटना की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल गांधी शताब्दी अस्पताल देहरादून भेजा गया, जहां पर देर रात्रि दोनो क्षेत्राधिकारियों द्वारा स्वंय उपस्थित रहते हुए पीडित बालिका का आवश्यक उपचार किये जाने हेतु चिकित्सकों से लगातार परामर्श लिया जाता रहा एवं अपनी देख-रेख में पीडिता का उपचार कराया गया परन्तु प्राथमिक उपचार के उपरान्त भी पीडिता की स्थिति में कोई लाभ न मिलने पर पीडिता को महंत इन्द्रेश अस्पताल में इलाज हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा दोनो क्षेत्राधिकारियो को निर्देशित किया गया। जिस पर दोनो क्षेत्राधिकारी स्वंय पीडिता को लेकर महंत इन्द्रेश चिकित्सालय गये, जहा पीडिता को भर्ती कराकर उपचार सुनिश्चित कराय गया। त्वरित उपचार मिलने के कारण पीडिता के स्वास्थ्य में सुधार है। इस सम्बन्ध में यदि पुलिस द्वारा अपनी संवेदनशीलता व तत्परता नहीं दिखाई जाती तो पीडिता की जान को भी खतरा हो सकता था। आपको बता दें कि पीड़िता नाबालिग और आरोपी युवक दोनों मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं। पुलिस द्वारा बताया गया है कि आरोपी युवक एनएच निर्माण कार्य मे मजदूरी करता था।

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार शाम को जब घटना की सूचना मसूरी पुलिस को मिली तो पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में शहर कोतवाल देवेन्द्र असवाल, एसएसआई मनोहर सिंह रावत, एसआई नीरज कठैत, कांस्टेबल वीरेन्द्र कोहली, अरविंद गुसांई, शेखर नेगी सहित अन्य पुलिस कर्मियों थे।

Related posts

जनता परेशान – शासन-प्रशासन नही ले रहा है कोई सुध

pradeshnews24x7

प्रस्तावित योजनाओ की बुकलेट पारदर्शिता के साथ तैयार करने के निर्देश

Pradesh News24x7

विधायक कल करेंगे रिवर फ्रंट पार्क का उद्धघाटन || 16 लाख की लागत से बना उत्तरकाशी में रिवर फ्रंट पार्क

Pradesh News24x7