April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • महिला मोर्चा कार्यकर्ता ने भाजपा मसूरी मंडल पर अवहेलना के आरोप लगाये।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून राजनीति

महिला मोर्चा कार्यकर्ता ने भाजपा मसूरी मंडल पर अवहेलना के आरोप लगाये।

कपिल मलिक

मसूरी : भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व महामंत्री सीता पंवार ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए भाजपा पर पुराने कार्यकर्ताओं को की अनदेखी कर दरकिनार करने का आरोप लगाया है।
सीता पंवार ने कहा कि उन्होंने अपने अमूल्य दस वर्ष भाजपा को आगे बढ़ाने में लगाये तथा दो साल उपाध्यक्ष, दो साल महिला मोर्चा की मंडल महामंत्री के पद पर रहते हुए मसूरी में पार्टी को कांग्रेस के मुकाबले खड़ा किया। वहीं महिलाओं के बीच रहकर उन्हें भाजपा से जोड़ा व उन्हें सदस्यता दिला कर नगर पालिका चुनाव में पालिकाध्यक्ष पद पर जीतने में योगदान दिया लेकिन आज पार्टी निजी स्वार्थों के चलते पार्टी के ईमानदार कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें पद का लालच नहीं है और न कभी पार्टी में ऐसी कोई मांग रखी उसके बावजूद पार्टी की ईमानदारी से सेवा की लेकिन आज पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है, जिसका परिणाम पार्टी को आगामी चुनावों मेें भुगतना पडे़गा।

Related posts

पद्मश्री लीला सैमसन ने भरत नाटयम की बारीकियों से अवगत कराया।

pradeshnews24x7

मुख्यमंत्री ने सचिवालय में ग्रोथ सेंटरों की समीक्षा की, दिए निर्देश।

PradeshNews24x7.com

छानी पर पेड गिरा,दब कर दो मवेशियों की मौत, मंगलवार देर सांय भूधंसाव के चलते गिरा चीड का पेड,ग्रामीणों ने भाग कर बचाई जान।घटना की जांच को राजस्व प्रशासन मौके

pradeshnews24x7