April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • 4 पत्रकार गिरफ्तार, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल.
अपराध अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

4 पत्रकार गिरफ्तार, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल.

संवाद सूत्र देहरादून

देहरादून : थाना सहसपुर पर एक युवती ने सूचना अंकित कराई कि वह विकासनगर में कराये पर रहती है। अब से करीब 03 वर्ष पहले पति का देहांत हो चुका है और खुद टी0बी0 की मरीज है। वह कल दिनाँक 4 अगस्त 18 को सहसपुर क्षेत्रन्तर्गत किराये पर निवासरत अपनी छोटी बहन जो चाउमीन मोमोज की दुकान चलाती है के पास अपने इलाज के लिए पैसे मांगने गई थी वहाँ पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा मुझे पैसे देने को कहा लेकिन बदले में मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया। मुझे पैसो की सख्त जरूरत थी इसलिए मैंने उसका आफर स्वीकार कर लिए जिस पर पीड़िता उस व्यक्ति के साथ दुकान के पीछे बने कमरे में चली गई और उस लड़के ने जब पीड़िता के कपड़े उतारे तो उसके बाद उस व्यक्ति ने अपने फ़ोन से मैसेज किया जिस पर तुरंत वहाँ पर 04 अन्य लोग जिनके गले मे न्यूज़ चैनल की आई डी कार्ड थे और हाथ मे एक माइक था जिनमे से एक ने अपने मोबाइल से मेरी नग्न अवस्था की वीडियो बनाई और वीडियो बनाकर दिखाया और उस वीडियो को अपने एक अन्य साथी के मोबाइल पर व्हाट्सएप के द्वारा भेजा और ये पांचो लोग कहने लगे हम वेलकम न्यूज़ के पत्रकार है तुम हमे 1 लाख रुपये दो नही तो हम ये वीडियो अभी सभी को भेज देंगे और तुम्हे पुलिस से पकड़वा देंगे जिससे मैं डर गई यह सारी बात तभी मैंने अपने जीजा और बहन को बताई । यह पांचो लोग लगातार हमे डरते धमकाते रहे और पैसो की मांग करते रहे। हम बहुत डर गए जिस पर मेरी बहन ने अपना मंगलसूत्र गिरवी रखा और कुछ पैसे उधार लेकर इन पांचों को 25 हजार रुपये नकद और 25 हजार रुपये का एक चेक इनको दिया । इस सूचना पर थाना सहसपुर पर तत्काल अंतर्गत धारा 354/384 भादवि एवम 67 आई टी एक्ट में अभियोग दर्ज किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादुन द्वारा उक्त घटना का संज्ञान लेते हुए घटना में लिप्त अभियुक्तों को सीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया , जिस पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और श्रीमान क्षेत्रधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा उक्त चेनल के संबंध में जानकारी एकत्रित करते हुए उक्त चेनल में कार्यरत 04 व्यक्तियों क्रमशः 1. नवीन कुमार 2. रवि कुमार 3. हरीश गर्ग एवम 4. अशद को लक्ष्मीपुर से हिरासत पुलिस लिया गया एवम उनके बताए अनुसार अन्य पांचवे व्यक्ति 5. शिवम को भी हिरासत पुलिस लिया । उक्त पांचो की पीड़िता से शिनाख्त कराई गई तो पीड़िता द्वारा उक्त घटना में उक्त पांचो को संलिप्त होना बताया जिस पर उक्त पांचो को नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

उल्लेखनीय है कि अभियुक्तगण से प्रारम्भिक पुछताछ पर यह तथ्य प्रकाश में आया कि उक्त चारों पत्रकार द्वारा अपनी सोची समझी साजिश के तहत अपने पांचवे साथी शुभम को उक्त स्थान पर ग्राहक बनाकर भेजा और चारों पत्रकार द्वारा शुभम को बताया कि जब महिला नग्न अवस्था मे हो तो वह तुरंत उनको मैसेज कर दे शुभम ने ऐसा ही किया और ये चारों लोग पहले से ही तैयार वैठे थे और वीडियो बनाते हुए अंदर गए और पीड़िता का नग्न अवस्था का वीडियो बनाकर उसको डरा धमकाकर वीडियो को सोशल मीडिया में भेजने का कहकर पैसे और चेक ब्लैकमेल करके ले गए।

 

 

 

Related posts

आर्यन छात्र संघठन का धरना शुरू

Pradesh News24x7

तराई के संस्थापक एवं महान स्वतंत्रता सेनानी स्व0 पं0 रामसुमेर शुक्लाजी के 40वीं पुण्य तिथि के अवसर पर विधायक राजेश शुक्ला व जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल व अन्य लोगो द्वारा उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया

pradeshnews24x7

” तीर का लक्ष्य ” पुस्तक विधायक को की भेंट

pradeshnews24x7

Leave a Comment