April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • सड़क पर घायल महिला को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पहुॅचाया अस्पताल ।। अतिक्रमण हटाओ अभियान के मलबे में चोटिल हुई थी युवती।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

सड़क पर घायल महिला को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पहुॅचाया अस्पताल ।। अतिक्रमण हटाओ अभियान के मलबे में चोटिल हुई थी युवती।

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीम द्वारा पिछले एक महीने के भीतर शहर के विभिन्न स्थानों पर तोड़फोड़ की गयी। भारी बरसात के कारण इस प्रकार की तोड़फोड़ से शहरवासियों को अत्यधिक नुकसान हुआ है। जहां बारिश के कारण घरो में पानी घुस रहा है वही दूसरी ओर सड़कों पर चलने वाले राहगीरों के लिए भी यह जानलेवा साबित हो रहा है।
रविवार को नैशविला रोड़ के पथरिया पीर में सड़क पर अत्यधिक मलबा होने के कारण राह चलती 37 वर्षीय एक महिला (कविता तड़ियाल) गम्भीर रुप से चोटिल हो गयी। इसी बीच एक कार्यक्रम से अपने घर लौट रहे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने महिला की स्थिति को देखा तो उन्होनें आपातकालीन सेवाओं का इंतजार किये बिना ही अपनी गाड़ी से इस महिला को हरिद्वार रोड़ स्थित डा0 जौहरी अस्पताल पहुॅचाया। जहां पर एक्स-रे होने के बाद डाक्टर ने बताया कि पैर में गम्भीर चोट के कारण मास फट गया है।
राहगीरों की अत्यधिक तकलीफ वाली समस्या को देखते हुए तथा प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने दूरभाष पर मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह से वार्ता कर नाराजगी प्रकट की। उन्होनें बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीम द्वारा शहर के कई स्थानों पर अतिक्रमण तोड़ने के बाद मलबे को नहीं हटाया गया है, जिससे राहगीरों को अत्यधिक परेशानी हुई है। उन्होनें चोटिल महिला को जिक्र की मुख्य सचिव को बताया।

Related posts

कनखल में कितनी मैली गंगा

pradeshnews24x7

सीएम त्रिवेन्द्र ने कई क्षेत्रों के लिए सड़कों के कार्यों को दी मंजूरी।

PradeshNews24x7.com

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया ऑलवेदर सुंरग का उद्घाटन।

Leave a Comment