April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • विधायक के रक्षाबंधन कार्यक्रम में उमड़ी बहनें।
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड देहरादून सामान्य

विधायक के रक्षाबंधन कार्यक्रम में उमड़ी बहनें।

कपिल मलिक

मसूरी : विधायक गणेश जोशी के रक्षा बंधन कार्यक्रम में महिलाओं का सैलाब उमड़ पड़ा जिसमें सभी धर्मों की महिलाओं सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पर्यावरणविद पदमश्री डा. अनिल जोशी ने कहा ऐसा मंजर उन्होंने पहली बार देखा व कहा कि जनप्रतिनिधियों को जनता से जुड़ने की कला सीखनी है तो गणेश जोशी से सीखें।

मालरोड स्थित शगुन वैडिंग प्वांइट में आयोजित रक्षा बंधन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पर्यावरणविद पदमश्री डा. अनिल जोशी ने कहा कि जो जनप्रतिनिधि जनता के साथ हर दुःख सुख में खड़ा रहता है अपने क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देता है वहीं जनता के दिलों पर राज करता है। ऐसे जनप्रतिनिधि गणेश जोशी हैं जिन्हें अपने क्षेत्र की मातृशक्ति का इतना अथाह प्यार मिल रहा है। इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने मातृशक्ति को प्रणाम करते हुए कहा कि रक्षा बंधन पर्व ऐसा पर्व है जिसमें बहनें भाई के कलाई पर राखी बांधती हैं और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मसूरी की बहनें बड़ी संख्या में राखी बांधने आती हैं तथा मेरे दुःख सुख में मेरे साथ खड़ी रहती हैं। उन्होंने भावुक होकर कहा कि जब मेरे उपर आपत्ति आयी थी प्रदेश की कांग्रेस की सरकार व तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जेल भिजवाया तो मसूरी की मातृशक्ति ने सड़कों पर उतर कर सरकार को जेल से बाहर करने को मजबूर कर दिया। वहीं जब चुनाव आया तो तब भी उन्होंने पूरा साथ दिया। उन्होंने आहवान किया कि आगामी नगर पालिका व लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने के लिए कार्य करें। इससे पूर्व मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने स्वागत संबोधन दिया व अंत में महिला मोर्चा अध्यक्ष सरोजनी कैंतुरा ने आभार व्यक्त किया। इस मौके पर संचालन भाजपा मंडल महामंत्री कुशाल राणा ने किया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री संजय गुप्ता, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी  उनियाल, निर्मला जोशी, महिला मोर्चा महामंत्री अनीता सक्सेना, मीरा सकलानी, अनीता सक्सेना, स्मृति हरि, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनाई, रमेश खडूरी, राकेश रावत, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

गणेश जोशी रक्षाबंधन कार्यक्रम में रिकार्ड महिलाएं आयी। जिसमें मुस्लिम, ईसाई, तिब्बती सहित सभी जाति धर्म व समाज की महिलाएं थी जिन्होंने विधायक के राखी बांधी। इस मौके पर विधायक की ओर से अतिथियों को पौधे भेंट किए गये व शाल भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं दूसरी ओर लोक गायक मनोज सागर ने जहां जौनसारी गीत सुनाये वहीं स्वाति ने गणेश वंदना में शास्त्रीय नृत्य के साथ ही रक्षाबंधन गीत पर नृत्य किया। कार्यक्रम के अंत में सभी राखी बांधने वाली महिलाओं को उपहार दिए गये।

Related posts

हिलबर्ड स्कूल में मेले में लोगों ने लिया लजीज व्यंजनों एवं मनोरंजक खेलों का आनंद।

pradeshnews24x7

सीएम तीरथ के नेतृत्व में उत्तराखंड के विकास अभियान में निरंतर हैं उनके साथ – सांसद बलूनी

PradeshNews24x7.com

भागवत एवं देवी भागवत कथा में वक्ताओं ने कृष्ण बाल लीलाओं एवं भगवती की महिमा का वर्णन किया।

Pradesh News24x7

Leave a Comment