April 19, 2021
Pradesh News24x7
अभी-अभी उत्तराखंड चमोली

मुख्यमंत्री ने सुनी जन समस्याएं

सोनू उनियाल

चमोली : मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार कोध घाट क्षेत्र के भ्रमण के बाद नारायबगड परखाल महामृत्युजंय महादेव की चरण स्थली में ग्रामों द्वारा आयोजित श्री त्रिपुराण कथा तथा ज्ञान यज्ञ में शिरकत की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ उच्च शिक्षा एवं सहकारिता मंत्री डा0 धनसिंह रावत एवं नव निर्वाचित विधायिका मुन्नी देवी शाह भी मौजूद थी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि नारायणबगड़ में शीघ्र ही डिग्री कॉलेज खोला जायेगा। उन्होंने महामृत्युजंय महादेव मंदिर के लिए 5 लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा भी की। कहा कि जिन क्षेत्रों में नेटवर्क की समस्या है उन क्षेत्रों में एरोस्पेस बैलून प्रणाली से नेटवर्क सुविधा मुहैया करायी जायेगी तथा इसकी शुरूवात पिण्डर घाटी क्षेत्र से ही की जायेगी। कहा कि सरकार जीरो टॉलरेन्स की नीति पर काम कर रही है। जल्द ही महिला समूहों को बल्व बनाने का प्रशिक्षण, पिरूल से बिजली उत्पादन एवं स्वरोजगार के लिए युवाओं और महिलाओं को प्रेरित किया जायेगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने क्षेत्र की खराब सड़कों को शीघ्र दुरूस्त करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। उन्होंने थराली उप चुनाव में मुन्नी देवी शाह को जीत दिलाने एवं सरकार को मजबूती प्रदान करने के लिए क्षेत्र की जनता का अभार प्रकट किया। क्षेत्रीय जनता ने मुख्यमंत्री को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन भी दिया। जिस पर मुख्यमंत्री ने समस्याओं का निराकरण करने हेतु क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दलीप नेगी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद सिंह रावत, कमलेश सती, भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित मुख्य विकास अधिकारी हसांदत्ता पांडे एवं भारी संख्या में क्षेत्रीत्र जनता मौजूद थी।

 

Related posts

एसडीएम के आश्वासन के बाद छात्रों ने तालाबंदी स्थगित की।

pradeshnews24x7

सीएमओ ने अस्पताल व कोरोना सेंटर का निरीक्षण किया व आवश्यक निर्देश दिए।

PradeshNews24x7.com

बाईक और ऑटो की भिडंत, शबनम की मौत

Pradesh News24x7

Leave a Comment