April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018 के लिए हुए ऑडिशन
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018 के लिए हुए ऑडिशन

हिमालयन बज़ द्वारा आयोजित ऑडिशन में प्रतिभागियों ने बिखेरे जलवे

25 मार्च, देहरादून-हिमालयन बज़ द्वारा राजपुर रोड स्थित एक लोकल जिम में मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018 के ऑडिशन का आयोजन किया गया।

ऑडिशन में स्पोर्ट्स फिट जिम के ओनर अमन वोहरा,  मॉडल विष्णु मल्होत्रा बतौर जज उपस्थित रहे। ऑडिशन में उत्तराखंड सहित, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा व चंडीगढ़ आदि उत्तरी राज्यों के सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

सभी मॉडल्स ने निर्णायक मंडल के सामने कई प्रतियोगिताओं में जलवे बिखेरे व अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिया।

जून में मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018 का ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा, जिसके लिए चंडीगढ, दिल्ली, शिमला में भी ऑडिशन आयोजित होंगे।

आयोजक व हिमालयन बज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव सिंह ने बताया कि, मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018 के फाइनलिस्ट प्रतिभागियों को  विभिन्न शूटिंग व शो के लिए 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, उत्तराखंड के युवा मॉडलिंग व फैशन के क्षेत्र में देशभर में राज्य का प्रतिनिधित्व कर नाम रोशन कर रहे हैं। हिमालयन बज़ का उद्देश्य युवाओं को राज्यस्तर पर एक ऐसा मंच प्रदान करना है जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ सके और वे इस क्षेत्र में और बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने यह भी कहा कि, हिमालयन बज़ उत्तराखंड की कला संस्कृति, प्रतिभा व सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करवाता है।

इससे पहले भी हिमालयन बज़ मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड वर्ल्ड वाइड 2018, उत्तराखंड फैशन फेस्टिवल जैसे कई कार्यक्रम आयोजित करवा चुका है।

Related posts

भारतनेट फेज 2 को केंद्र से मिली स्वीकृति, 12 जनपदों के 5991 ग्राम पंचायतों में पहुचाया जाएगा इंटरनेट।

PradeshNews24x7.com

विकास कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी-रावत

pradeshnews24x7

मोरी 15 घण्टे में साढे चार लाख का चोर गिरफ्तार

pradeshnews24x7

Leave a Comment