April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • मसूरी- युवा वर्ग सूखे नशे की गिरफत में..
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

मसूरी- युवा वर्ग सूखे नशे की गिरफत में..

बिजेंद्र पुंडीर

पर्यटन नगरी का युवा वर्ग सूखे नशे की गिरफत में लगातार आता जा रहा है लेकिन पुलिस इस मसले पर गंभीर नजर नहीं आ रही है। मसूरी में सूखे नशे के माफियाओं का जाल फैल चुका है जिस कारण अभिभावक खासे परेशान हैं।

लंढौर क्षेत्र हो या कुलड़ी हाथी पांव हो या कंपनी बाग, कैमल्स बैक रोड हो या लाइब्रेरी सभी क्षेत्रों में युवा वर्ग सूखे नशा करते नजर आ जायेंगे। मसूरी में कई परिवारों के बच्चे इस खतरनाक नशे का शिकार हो चुके हैं। कई अभिभावकों का कहना है कि उनके बच्चे इस नशे का शिकार हो चुके हैं लेकिन पुलिस प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि सूखे नशे के खिलाफ मुहिम चला कर ऐसे असामाजिक तत्वों को जनता के सामने लाया जाय जो लोगों के बच्चों को बर्बाद करने पर तुले हैं। एक अभिभावक ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि उनका पुत्र सूखे नशे की चपेट में आकर बर्बाद हो चुका है उन्होंने कई बार लोगों से कहा कि इस दिशा में प्रशासन पर दबाव बनायें लेकिन कोई सामने आने को तैयार नहीं है जबकि मसूरी में कई परिवारों के बच्चे इस नशे की चपेट में आ चुके हैं। यह नशा गांजा, चरस, अफीम, सहित कई अन्य चीजों के माध्यम से भी पनप रहा है। वर्तमान कोतवाल भावना कैंथोला भी सूखे नशे के खिलाफ मुहिम चलाना चाहती हैं लेकिन उन्होंने अभी कोई सूत्र नहीं मिल पा रहा है। उनका कहना है कि जिस दिन एक धरा जायेगा उसके बाद सभी का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

Related posts

राज्यमंत्री रेखा आर्य ने दी एसएसपी को लिखित तहरीर, महिला सशक्तिकरण एंव बाल विकास विभाग के निदेशक के अपहरण की जतायी आशंका

PradeshNews24x7.com

धूमधाम से मनी गांधी एवं शास्त्री जयंती, तीन सम्मानित।

pradeshnews24x7

कौशिक 15 मार्च को ग्रहण करेंगे प्रदेश अध्यक्ष का पद भार।

PradeshNews24x7.com

Leave a Comment