April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • भारतीय जीवन बीमा निगम के नये कार्यालय का शुभारंभ।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

भारतीय जीवन बीमा निगम के नये कार्यालय का शुभारंभ।

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी। भारतीय जीवन बीमा निगम की मुख्य शाखा का शुभारंभ वैदिक मंत्रों एवं हवन के साथ किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ मंडल प्रबंधक पीके सक्सेना ने सभी ग्राहकों एवं विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई दी व कहा कि यह शाखा आने वाले समय में भारतीय जीवन बीमा निगम को नई उंचाइयों तक पहुंचायेगा।                    मालरोड पर हिमालय हाउस भवन की उंपरी मंजिल में भारतीय जीवन बीमा निगम की मुख्य शाखा का शुभारंभ किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ प्रबंधक पीके सक्सेना ने कहा कि यह मसूरी शाखा के ग्राहकों एवं विभागीय कर्मचारियों को सौभाग्य है कि लंबे समय के बाद निगम ने यह हेरिटेज भवन एसबीआई से खाली करवाया व वहां मसूरी

शाखा शुरू की जा रही है। उन्होंने पालिशी धारकों का आहवान किया है कि अब सारा कार्य ऑन लाइन हो गया है इसलिए आधार कार्ड एवं पेन कार्ड से अपनी बिमा को लिंक करा लें ताकि बीमा पूर्ण होने पर त्वरित भुगतान किया जा सके।यह भवन शहर में मध्य में होने के कारण बीमा ग्राहकों को सुविधा मिलेगी व सुविधा जनक सेवा प्रदान करने में सक्षम होगा। उन्होंने इस मौके पर नव व्यवसाय की रसीद काट कर शाखा का शुभारंभ करते हुए कहा कि  इस मौके पर मसूरी शाखा प्रबंधक डीएस कुटियाल ने कहा कि मसूरी में 1994 में लाइब्रेरी पार्किगं में तल में जीवन बीमा निगम का कार्यालय खोला गया था जो अब मालरोड पर हिमालय हाउस में खोला गया है। उन्हेांने कहा कि वर्तमान में शाखा 22 हजार ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रही है। उन्होंने सभी ग्राहकों को भरोसा दिलाया कि निगम बिमा धारक ग्राहकों की सेवा में कोई कमी नही रखेगा। इस मौके पर जीवन बीमा मसूरी के  एजेंट नरेद्र साहनी ने पहले ही दिन एक करोड़ से अधिक बीमा जमा करवाया। इस मौके पर उप प्रबंधक एचसी जोशी, बीमा एजेंट अरविन्द रावत, वरिष्ठ नागरिक समिति के अध्यक्ष केके बैरी, नूतन राणा सहित बड़ी संख्या में शहर के प्रतिष्ठित नागरिक, ग्राहक व एजेंट मौजूद रहे।

Related posts

सीएम त्रिवेन्द्र ने रैणी क्षेत्र में आपदा ग्रस्त क्षेत्र का किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों को तत्परता से राहत एवं बचाव कार्यो को सम्पादित करने के दिये निर्देश।

PradeshNews24x7.com

दुग्ध संघ ने लाभार्थियों को किया समानित

Pradesh News24x7

विधायक गणेश जोशी ने राममंदिर निर्माण के लिए 21 लाख के चैक सौंपे।

PradeshNews24x7.com

Leave a Comment