April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • भाजपा के मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लड्डू खिला कर दी बधाई
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

भाजपा के मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लड्डू खिला कर दी बधाई

अरविदं सेमवाल

देहरादून : राज्य के सबसे बड़े नगर निगम, देहरादून से भाजपा के मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल ‘गामा’ के समर्थन में मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास पर मसूरी विधानसभा क्षेत्र के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक विस्तारित बैठक का अयोजन कर भाजपा मेयर प्रत्यशी सुनील उनियाल ‘गामा’ के पक्ष में व्यापक समर्थन जुटाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर मसूरी विधायक ने समस्त कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे पार्टी कार्यक्रमों की बात हो या प्रत्येक स्तर के चुनावों में मसूरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने हमेशा पार्टी को सम्मानजनक स्थान दिलाने में अग्रणी रहे हैं।

उन्होंने कार्यकताओं का आह्वान किया कि भाजपा के मेयर तथा समस्त पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने तथा भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं। आज केन्द्र की भाजपा सरकार की बात हो या त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी के नेतृत्व में चल रही राज्य की सरकार जनहित में कार्य कर रही है। जीरो टॉलरेन्स का जो माहौल राज्य में बना है उससे भ्रष्टाचारियों के हौसले पस्त हैं। इन सभी उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर भाजपा प्रत्याशियों को मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक बढ़त दिलाने हेतु कार्यकर्ताओं को सूत्र दिए गए।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा ने कहा कि 30 साल तक पार्टी की सेवा के प्रतिफल के तौर पर पार्टी ने देहरादून की जनता की सेवा करने का यह अवसर उन्हें दिया है। वह भी कार्यकर्ताओं तथा जनता की आकांक्षाओं की कसौटी पर खरा उतर कर दिखाएंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मसूरी मण्डल के अध्यक्ष पूनम नैटियाल द्वारा की गई तथा संचालन सुरेन्द्र राणा। इस अवसर पर निरंजन डोभाल, संध्या थापा, सुन्दर कोठाल, दीपक पुण्डीर, अनुज कौशल, समीर पुण्डीर, सिकंदर सिंह, संजय नैटियाल, अरविंद डोभाल, अजय कार्की, अरविंद तोपवाल, प्रदीप रावत, निषा शर्मा, नंदनी शर्मा, कंचन ठाकुर, अनिल डबराल, खेम बहादूर, ममता गुरंग, राजीव गुरूंग इत्यादि उपस्थित रहे।

 

Related posts

गंगोत्री विधायक ने किया प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का शुभारंभ

pradeshnews24x7

डोभालवाला को बकरालवाला से जोड़ने वाले पुल का निर्माण अतिशीघ्र होगा : विधायक जोशी

pradeshnews24x7

छात्र-छात्राओं ने फूंका उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला

pradeshnews24x7

Leave a Comment