April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
अपराध अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट : नगर के वार्ड नं पांच में एक बंगाली युवक ने प्लास्टिक की रस्सी से फंदा बनाकर अपने किराए के कमरे में खूंटी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मकान मालिक की सूचना पर बड़कोट थाना पुलिस ने युवक के कमरे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर शव को जमीन पर उतारा।

बड़कोट थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आई टी आई रोड के एक मकान में किसी युवक के द्वारा कमरे में फंदा डालकर फांसी लगाने की सूचना मिली थी।जिस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर जाकर देखा तो अंदर से दरवाजे की कुंडी बन्द थी।पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया जहां पश्चिम बंगाल निवासी अनादि सुख (41) फांसी के फंदे पर झूल रहा था।पुलिस ने युवक को नीचे उतार कर देखा लेकिन युवक पहले ही दम तोड़ चुका था।

मृतक की शिनाख्त 41 वर्षीय अनादि साधुखा (आकाश सुनार)के रूप में की गई है।जो पश्चिम बंगाल के सिंगुर हुगली का रहने वाला है ।मामले में जानकारी देते हुए बड़कोट थाना अध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि व्यक्ति (मृतक) पिछले 8-10 वर्षों से बड़कोट में अकेला ही निवास कर रहा था. वह पेशे से सुनार का काम करता था।

पुलिस के अनुसार मृतक के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।, जिससे उसकी आत्महत्या के कारणों का पता चल सके।फिलहाल, पुलिस ने घटना के संबंध में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।पुलिस की उपनिरीक्षक शुषमा ने मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांव भेज दिया है।

Related posts

छात्र ने लेक्चरर की गोली मार कर की हत्या

pradeshnews24x7

नागरिक संशोधन बिल पर कांग्रेस का हल्ला बोल।

pradeshnews24x7

मसूरी घुमने आये पर्यटक की हुई मौत

pradeshnews24x7

Leave a Comment