April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • प्रेमी प्रेमिका जोड़े ने होटल में सोसाइट किया, पुलिस ने जांच शुरू की।
अपराध अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

प्रेमी प्रेमिका जोड़े ने होटल में सोसाइट किया, पुलिस ने जांच शुरू की।

कपिल मलिक

मसूरी : मालरोड पर एक होटल में प्रेमी व प्रेमिका के जोड़े ने संदिग्धावस्था में सोसाइट कर लिया। जिससे शहर में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व पुलिस जांच में जुट गई है।

मालरोड के कुलड़ी क्षेत्र स्थित एक होटल में मसूरी घूमने आये एक प्रेमी प्रेमिका जोड़े ने संदिग्ध अवस्था में सोसाइट कर लिया। हालांकि मामला अभी संदिग्ध लग रहा है लेकिन प्रथम दृष्टा सोसाईट लग रहा है। कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि कुलड़ी क्षेत्र के एक होटल से सूचना मिली की होटल में ठहरे एक कप्पल का दरवाजा नहीं खोल रहे जिस पर एसआई योगेश खुमरियाल व पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंची पहले लगातार नोक किया व आवाजें लगाई जब कोई हरकत नहीं हुई तो दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि युवक व युवती दोनों एक पंखें से लटके है। जो कि चुन्नी से लटके थे व मुंह में रूमाल बांध रखा था। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों ने एक दूसरे को कौली में भर रखा था व लड़की के हाथ बंधे थे। जिससे मामला संदिग्ध लगता है। उन्होंने बताया कि उनके पास से मिले फोन नंबरों पर जब फोन किया गया तो पता चला कि दोनों प्रेमी प्रेमिका थे व दोनों की शादियां अलग अलग स्थानों पर हो रखी थी। ये पंजाब के रहने वाले हैं।

पुलिस ने शव उतार कर जांच शुरू कर दी है व उनके परिजनों को बुलाया गया है व शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम अंगे्रज सिंह 33वर्ष पुत्र सुरजीत सिंह निवासी हाउस नंबर 877 फिरोजपुर रोड गांधी कालोनी फरीद कोट है। जबकि लड़की रानों भी पंजाब की रहने वाली है लेकिन उसका पता नहीं मिल पाया है। होटल के प्रबंधक ने बताया कि दोनों 5 सितंबर को होटल में आये थे। होटल के वेटर ने बताया कि रात को  उन्होंने खाने का आर्डर दिया व एक आलू जीरा एक दाल व बूंदी रायता के साथ ही तीन रोटी देने को कहा। खाना खाने के बाद दोनों सो गये व कहा कि बर्तन सुबह ले जाना सुबह जब दस बज गये व कमरे में कोई हरकत नहीं हुई तो दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज न आने पर वेटर ने प्रबंधक को बताया व उन्होंने पुलिस को सूचित किया जिस पर पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो देखा कि दोनों पंखे से लटके हुए हैं। मौके पर से शराब के तीन पव्वे भी मिले।

Related posts

सिंगल यूज प्लास्टिक के विरोध में जनजागरूकता सबसे अहम हथियार है: गणेश जोशी

pradeshnews24x7

चट्टान टूटने से दो लोग मलबे में दबे, एक घायल और एक की हुई मौत।

PradeshNews24x7.com

शरदोत्सव कराने को लेकर कलाकारों ने पालिकाध्यक्ष से भेंट की व ज्ञापन दिया।

pradeshnews24x7

Leave a Comment