April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • पालिका परिषद की अंतिम बैठक में 50 प्रस्ताव स्वीकृत, छह स्थानों पर मोबाइल टॉयलेट लगाये जायेंगे।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

पालिका परिषद की अंतिम बैठक में 50 प्रस्ताव स्वीकृत, छह स्थानों पर मोबाइल टॉयलेट लगाये जायेंगे।

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी। नगर पालिका की अंतिमं बैठक में स्वच्छ भारत अभियान के तहत शहर के विभिन्न स्थानों में मोबाइल टॉयलेट लगाने के प्रस्ताव को स्वीकृत किया गया वहीं कुल 50 प्रस्ताव स्वीकृत किए गये।पालिकाध्यक्ष मल्ल ने कहा कि पूरे उत्तराखं डमें यह पहली पालिका है जिसने कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का भुगतान शुरू कर दिया व एरियर भी दे दिया है वहीं सेवानिवृत्त कर्मचारियों के बकाया का भुगतान किया।

नगर पालिका परिषद की अंतिम मासिक बैठक की अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल ने की इस मौके पर उन्होंने कहा कि गत पांच सालों तक बोर्ड के सभी सदस्यों ने सहयोग किया वहीं पालिका के अधिशासी अधिकारी सहित स्वास्थ्य अधिकारी, नगर अभियंता व विभिन्न विभागों ने पूरा सहयोग किया व शहर को स्वच्छ रखने में प्र्यावरण मित्रों ने भरपूर सहयोग किया जिसकी जितनी सराहना की जाय कम है। बोर्ड की अंतिम बैठक सौहार्द पूर्ण माहौल में हुई व पालिकाध्यक्ष मल्ल ने कहा कि गत पांच साल खटटे मीठे अनुभवों के साथ पूरे किए लेकिन उसके बाबजूद मसूरी के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। उन्होंने कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने बोर्ड का हर स्तर पर सहयोग किया। बोर्ड बैठक में पालिका अधिशासी अधिकारी एमएल शाह ने कहा कि उन्हें यहां परिवार जैसा प्यार मिला व कभी ऐसे नहीं लगा कि वह शहर में अधिकारी के तौर पर हैं कई मामलों में सहमति नहीं बनी होगी लेकिन अपनी बात को समझाने में सफल रहे व उनकी बात को समझा। स्वास्थ्य अधिकारी डा. आरके सिंह ने कहा कि वर्तमान बोर्ड के सहयोग एवं प्र्यावरण मित्रों के सहयोग से मसूरी लगातार दूसरे साथ भी ओडीएफ के लिए मसूरी नगर पालिका को सम्मानित किया गया। बैठक को सभासद रमेश भंडारी, विनोद सेमवाल, अरविंद गुसांई, बीना पंवार, विरेंद्र पंवार, रामी देवी, बीना पंवार, शिवानी भारती, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महावीर राणा, राजेंद्र कुमार, रमेश चिनालिया आदि ने भी संबोधित किया व कहा कि जो प्यार इस बोर्ड ने दिया वह अत्यंत सराहनीय रहा।

नगर पालिका की अंतिम बैठक पूरी तरह से चुनावी बैठक रही। जिसमें पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल ने कहा कि इस कार्यकाल का अधूरा कार्य अगले कार्यकाल में पूरा किया जायेगा किसी को घबराने की जरूरत नहीं है, उन्होंने फिल्मी डायलॉग के साथ  अपनी बात समाप्त की व कहा कि करण अर्जुन आयेंगे। वहीं कई सभासदों ने भी अपने संबोधन में पुनः समर्थन की बात इशारों में कर दी। वहीं कर्मचारियों ने भी इशारों में समर्थन देने की बात कही।

Related posts

बड़कोट में शुरू हुआ आर एस एस का प्राथमिक शिक्षा वर्ग

pradeshnews24x7

भाजपा सरकार के 4 साल होने पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ की नारेबाजी।

PradeshNews24x7.com

भाजयुमो राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी ने उपजिला चिकित्सालय को पीपीई किट भेंट किए।

pradeshnews24x7

Leave a Comment