April 17, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • परेड ग्राउंड में शांति कार्यक्रम का आयोजन, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे पूरे दून से लोग
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून सामान्य

परेड ग्राउंड में शांति कार्यक्रम का आयोजन, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे पूरे दून से लोग

गणेश रयाल

देहरादून : राज विद्या केंद्र देहरादून की ओर से आज परेड ग्राउंड में शांति कार्यक्रम का आयोजन किया गया  जोकि आगामी 19 सितंबर तक चलेगा ।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण ” अंतराष्ट्रीय शांति वक्ता श्री प्रेम रावत जी ” के द्वारा लगातार पिछले 52 वर्षों से किये गए विभिन्न कार्यक्रमों की फ़ोटो प्रदर्शनी व वीडियो संदेशों को आये लोगों को सुनाया गया ।प्रेम रावत के संदेशों में मनुष्य को अगर विश्व शांति लानी है तो सबसे पहले अपने हृदय में शांति लानी होगी जब प्रत्येक मनुष्य शान्त होगा तो तभी विश्व मे शांति होगी, आज मनुष्य अपनी मानवता खोता जा रहा है जिससे पूरा अशांत है, अपने आप को जानो जैसे संदेश वो देते आये हैं।

कार्यक्रम में देहरादून, विकासनगर, ऋषिकेश व डोईवाला से पहुंचे लोगों ने इस कार्यक्रम का आनंद लिया और कहा कि इस तरह के कार्यक्रम समय समय पर होते रहने चाहिए हैं ।

कार्यक्रम के संयोजक श्री कुंवर  रमोला ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्त्साह देखने को मिल रहा है और कार्यक्रम आगामी 19 सितंबर तक चलेगा । इसके अलावा आगे भी इस तरह के कार्यक्रम राज विद्या केंद्र की ओर से करवाया जाएगा ताकि श्री प्रेम रावत जी के  शांति संदेशों को जन जन तक पहुंचाया जा सके।

 

Leave a Comment