April 20, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • पथरी पुलिस को सफलता, दलित नाबालिग बरामद
अपराध अभी-अभी उत्तराखंड हरिद्वार

पथरी पुलिस को सफलता, दलित नाबालिग बरामद

अरुण कश्यप

हरिद्वार : पिछले कई दिनो से गायब दलित नाबालिग को आज पुलिस ने बरामद कर ही लिया मामला दो सांप्रदायो के बीच का होने के कारण पूरे क्षेत्र मे साम्प्रदायिक तनाव फैला था..

पथरी थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया !

3 अगस्त को गांव के एक निवासी ने थाने मे अपनी नाबालिग़ बेटी के अपहरण किये जाने की शिकायत की तथा गाँव के ही दूसरे समुदाय के युवक जव्वाद अली पर अपरहरण करने का आरोप भी लगाया इस संबंध मे मुकद्दमा दर्ज कर लडकी की खोजबीन शुरू कर दी गई..

किशोरी का अपहरण ग़ैर समुदाय के युवक के व्दारा करने के कारण इस घटना को लेकर क्षेत्र मैं काफ़ी रोष था व धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। किशोरी की शीघ्र बरामदगी तथा युवक की गिरफ़्तारी हेतु अलग अलग टीमें गठित कर युवक के सम्भावित ठिकानों मैं छापेमारी की गई..

आज गुप्त रूप से मिली सूचना के बाद पुलिस टीम ने बहादराबाद क्षेत्र से अपहरण की गई लडकी को सकुशल बरामद कर लिया गया तथा उसे ले जाने वाले अभियुक्त जव्वाद पुत्र शमशेर अली निवासी बहादरपुरजट को गिरफ़्तार किया गया जिसके बाद..

लडकी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया.. पुलिस टीम मे सब इंस्पेक्टर अरविन्द रतुरी ,हैड कांस्टेबल संजीव यादव, कांस्टेबल रवि पंत ,,मनीष चौधरी ,रघुवीर, जीवन तिवारी ,अनिल रावत,  गीता शामिल रहे..

 

Related posts

वरिष्ठ नागरिक दिवस पर रैली निकाली।

pradeshnews24x7

पालिकाध्यक्ष की मेहनत को लगा रहे कुछ पटरी वाले पलीता, कड़ी कार्रवाई होगी।

pradeshnews24x7

कार्यकर्ता 50 लोगों से संपर्क कर केद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाएं।

Pradesh News24x7

Leave a Comment