April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • पत्रकारिता दिवस पर विभिन्न क्षेत्रों में योगदान को सम्मानित किया।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून सामान्य

पत्रकारिता दिवस पर विभिन्न क्षेत्रों में योगदान को सम्मानित किया।

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी : श्रमजीवी पत्रकार यूनियन मसूरी शाखा ने हिंदी पत्रकारिता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने सहित समाज के अन्य क्षेत्र में कार्य करने वालों को सम्मानित किया।

नगर पालिका सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है तथा समाज का पत्रकारों पर बड़ा विश्वास हैं। उन्होंने कहा कि आज की पत्रकारिता के अनेक रूप जरूर हो गये हैं लेकिन पत्रकारिता आज भी समाज के विभिन्न वर्गों की आवाज उठा रही है। उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज की समस्याओं के उठाने के साथ ही सरकारों को जागरूक करता है उन्होंने पत्रकारों का आहवान किया कि वे समाज के हित के लिए कार्य करें। इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, विश्वजीत नेगी आदि ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्रमजीवी पत्रकार यूनियन मनमोहन लखेड़ा ने सभी का आभार व्यक्त किया व कहा कि आज की पत्रकारिता चुनौती पूर्ण हो गई है उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया को वह पत्रकारिता नहीं मानते क्यों कि उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। जब कि पत्रकार अपनी लेखनी का जिम्मेदार होता है। इससे पूर्व कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दीपक प्रज्वलित कर किया। वहीं मूसरी श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष भगवान सिंह चैहान ने सभी का स्वागत किया व कहा कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन हर वर्ष कार्यक्रम आयोजित कर समाज मे उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित करती है। कार्यक्रम का संचालन मोहसिन तन्हा व सतीश कुमार ने किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में अतिथि मौजूद रहे।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने समाज के विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया जिसमें कोतवाल भावना कैंथोला, निरंकारी संत हरभजन सिंह, न्यूज़ 18 से सुनील सिलवाल, प्रदीप भंडारी, प्राची रतूड़ी, रोटरी क्लब मसूरी, सेमुअल चंद्र, ममता राव, भानू काला, शूरवीर भंडारी, प्रेम सिंह, जय प्रकाश उत्तराखंडी, सुनील सोनकर आदि शामिल थे।

Related posts

प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत विधायक जोशी ने कपड़े के थैले वितरित किये।

pradeshnews24x7

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर डीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

pradeshnews24x7

10 बोरे डोडे के साथ एक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

pradeshnews24x7

Leave a Comment