April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • देखो कैसे सरेबाजार भिड़ रहे हैं कांग्रेस सेवा दल के लोग – देखें वीडिओ ।
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

देखो कैसे सरेबाजार भिड़ रहे हैं कांग्रेस सेवा दल के लोग – देखें वीडिओ ।

गणेश रयाल

देहरादून : उत्तराखंड में कांग्रेस बीजेपी से भला क्या लड़ेगी जब वो खुद ही आपस मे लड़ रही है और वो भी बीच सड़क में । मामला कुछ यूं है कि आज देहरादून में अगस्त क्रांति को लेकर कांग्रेस ने तिरंगा यात्रा का आयोजन किया था। इस मौके पर सभी कांग्रेस सेवा दल के लोग कांग्रेस भवन से देहरादून के गाँधी पार्क तक एक साथ गए, लेकिन अचानक ये यात्रा जंग का मैदान बन गया । जिसे गांधी पार्क में घूमने आए अन्य लोगों ने भी देखा जब इतनी उम्र के नेता जो कि सेवा दल में है ऐसी हरकतें करेंगे तो वो युवा कांग्रेसियों को क्या सीख देंगे ।

दरअसल गाँधी पार्क में भाषण को लेकर कुछ कहासुनी हुई और इसके बाद छोटी सी कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गयी । सेवा दल में वरिष्ठ पदाधिकारी कुंवर यादव जिनकी उम्र लगभग 60 साल से ऊपर है और एकाएक एक दूसरे सेवा दल के कार्यकर्ता से जा भिड़े । कांग्रेसी सेवादल के ये आपस मे ऐसे लड़ रहे थे जैसे गली मोहल्लों में बच्चे आपस मे लड़ते हैं ।काफी देर बाद कुछ लोगो ने बीचबचाव किया तब जा कर दोनों को इधर उधर किया तब जाकर वो शांत हुए ।

इससे पहले इसी तिरंगा यात्रा में कांग्रेस सेवा दल कार्यकर्त्ता उलटा तिरंगा लेकर गाँधी पार्क तक पहुँच गए थे बाद में कुछ लोगो ने तिरंगा सीधा करवाया ।

एक ओर जहां कांग्रेस प्रदेश से लेकर देश भर में 2019 में दोबारा सत्ता में वापसी की जद्दोजहद कर रही है क्या ऐसे ही केवल भाषण के लिए आपस में भिड़ने से दोबारा सत्ता में वापसी होगी ये एक बड़ा सवाल है ।

 

Related posts

बद्रीनाथ से लाए गंगाजल, हरिद्वार में होगी यात्रा संपन

pradeshnews24x7

प्रवासी मज़दूरों के मौत पर विधानसभा अध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त।

सरनौल गाव में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन || 55 शिकायतों में 35 का हुआ निस्तारण

Pradesh News24x7

Leave a Comment