April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • डी.एम व विधायक ने आर्च ब्रिज पर फहराया तिरंगा
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड सामान्य

डी.एम व विधायक ने आर्च ब्रिज पर फहराया तिरंगा

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी :   स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देवी सौड़  एवं चिन्यालीसौड़ को जोड़ने वाला आर्च ब्रिज के शीर्ष पर जिलाधिकारी डॉक्टर आशीष चौहान एवं यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने ध्वजारोहण किया ।

स्वतंत्रता दिवस की 72वीं वर्षगांठ पर चिन्यालीसौड़ मैं निर्माणाधीन ब्रिज के ऊपर ध्वज फहराया गया जिसमें आला अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत एवं जिलाधिकारी आशीष चौहान ने जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने कहा कि चिन्यालीसौड़ – देवी सौड़ मोटर पुल (आर्च ब्रिज )दूर से बहुत शानदार दिखता है निर्माणाधीन पुल में 10 से 15 दिन का समय और लग सकता है उसके उपरांत प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा लोकार्पण कर आम जनता  एवं वाहनों  के आगमन हेतु सुचारू कर दिया जाएगा । विधायक श्री रावत ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर आर्च ब्रिज के शीर्ष पर  राष्ट्रीय धरोहर  तिरंगा को फहराया  है जो  हमारे देश की शान है, यह आर्च ब्रिज क्षेत्रीय शान है दोनों शान एक साथ खड़ी होने से हम सब लोगों के लिए खुशी और उल्लास का अवसर है।

इस अवसर पर कार्यदाई संस्था टीएचडीसी के द्वारा बताया गया कि ब्रिज का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है शीघ्र ही पुल का  उद्घाटन प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा किया जाएगा।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख चिन्यालीसौड़ विजेंद्र सिंह रावत ,ब्लाक प्रमुख थौलधार टिहरी गढ़वाल बबीता शाह, पूर्व ब्लाक प्रमुख रजनी कोटवाल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष खिमानंद बिजवान, मंडल अध्यक्ष शीशपाल, नगर अध्यक्ष सुनील भंडारी , एई टीएचडीसी पीवी पैन्यूली, राजेंद्र पवार, कोमल राणा, सुमन रावत, सुरेश रमोला मौजूद थे ।

 

Related posts

कैबिनेट मंत्री उनियाल ने विभिन्न राज्य सैक्टर व केन्द्रपोषित योजनाओं की समीक्षा की।

PradeshNews24x7.com

Video – कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने आम आदमी पार्टी में जाने खबरों को लेकर कहा कुछ ऐसा।

PradeshNews24x7.com

व्यापार संघ ने पालिकाध्यक्ष के साथ अतिक्रमण को लेकर बैठक की, समय मांगा।

pradeshnews24x7

Leave a Comment